गेट नंबर 4 से लेबर चौक मार्ग पर एक घंटे यातायात हुआ प्रभावित

जबलपुर: शहर में मंगलवार रात को कुछ घंटे झमाझम बारिश हुई। जिससे जहां भीषण गर्मी से लोगों को निजात मिली, वहीं गेट नंबर 4  से लेबर चौक की ओर जाने वाले मार्ग पर इस कदर जलभराव हुआ कि बारिश थमने के बावजूद एक घंटे तक यातायात प्रभावित रहा। वही कुछ मोहल्लों में तो देर शाम तक पानी नहीं निकल सका। नाली की गंदगी सडक़ों पर भर गई और कुछ घरों में भी पहुंच गई। जिससे लोगों को खासी परेशानी उठानी पड़ी। एकाएक शुरू हुई तेज बारिश ने कुछ देर में ही सडक़ें व गलियां जलमग्न कर दीं।

मदन महल अंडर ब्रिज, रसल चौक, शास्त्री पुल रोड आदि मोहल्लों में जबरदस्त जलभराव हुआ। गेट नंबर 4 के पास भरा पानी देर शाम तक नहीं निकल पाया था।  जिससे लोगों को आने-जाने में कठिनाई हुई। गंगासागर तलाब के किनारे बसे घरों में पानी घुस गया। यहां के नाले पहले से चोक है। स्थानीय नागरिक नाले की सफाई कराने की मांग करते रहते है। नागरिकों का आरोप है नाले की सफाई ठीक से न होने के कारण उन्हें बारिश में परेशानी उठानी पड़ती है।

Next Post

नवयुवक सेवा मंडल, माहौर ग्वार्रे वैश्य समाज मुरार के चुनाव

Thu Sep 12 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ग्वालियर: माहौर ग्वार्रे वैश्य समाज मुरार की पुरानी संस्था नवयुवक सेवा मंडल के श्री गणेश महोत्सव के अवसर पर वर्ष 2024-25 के चुनाव श्री मदनमोहन मंदिर, मुरार में निर्वाचन अधिकारी नारायण दास गुप्ता की देखरेख में चुनाव […]

You May Like