बीसीसीआई ने बंगलादेश के साथ होने वाले पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम की घोषणा की

मुम्बई (वार्ता) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की राष्ट्रीय चयन समिति ने रविवार को बंगलादेश के साथ इस महीने होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है।

बीसीसीआई द्वारा घोषित टीम के अनुसार दलीप ट्रॉफी के पहले राउंड में बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले आकाशदीप और यश दयाल को टीम में जगह मिली है। वहीं, ऋषभ पंत और केएल राहुल की टीम में वापसी हुई है।

भारतीय टीम इसी महीने अपने घर में बंगलादेश के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। पहला मुकाबला चेन्नई में 19 स‍ितंबर से, जबकि दूसरा मैच 27 स‍ितंबर से कानपुर में होगा।

पहले टेस्ट मैच के लिए घोषित भारतीय टीम इस प्रकार है:- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाशदीप, जसप्रीत बुमराह और यश दयाल।

Next Post

एरीना सबालेंका ने जेसिका पेगुला को हराकर महिला एकल खिताब जीता

Mon Sep 9 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email न्यूयॉर्क (वार्ता) बेलारुस की एरीना सबालेंका ने महिला एकल के फाइनल में अमेरिका की जेसिका पेगुला को हराकर को यूएस ओपन का खिताब जीत लिया है। इस जीत के साथ ही सबालेंका एक ही वर्ष में यूएस […]

You May Like