पीएम आवास का सीपेज जांच में टीम गठित

सिंगरौली: नगर पालिक निगम सिंगरौली के वार्ड क्रमांक 41 गनियारी में निर्मित प्रधानमंत्री आवासों में सीपेज को जांच ने के लिए निगमायुक्त डीके शर्मा ने तीन सहायक यंत्रियों का दल गठित किया है।गौरतबल है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गनियारी के बसंत विहार कॉलोनी में बने पीएम आवास की गुणवत्ता पर भी सवाल खड़े किये जा रहे है। आवास के सभी ब्लॉकों के टॉप प्लोर से सीपेज के चलते रहवासी परेशान है। जिसकों लेकर पिछले दिनों आयुक्त से शिकायत की गई थी।

साथ ही नवभारत ने प्रमुखता के साथ खबर प्रकाशित भी किया था। आयुक्त ने उक्त मामले को गंभीरता से लेते हुये सीपेज की जांच कर वस्तु स्थित का प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के लिए तीन सहायक यंत्रियों का गठन किया है। जिसमें एसएन द्विवेदी, डीके सिंह एवं दिनेश तिवारी शामिल है। आयुक्त ने निर्देशित किया है कि समिति ले-आउट कर मौके के आधार पर जांच करते हुये प्रतिवेदन एक सप्ताह के अन्दर प्रस्तुत करें।

Next Post

स्कूलों के छूटते ही बढ़ जाता है सडक़ों पर दबाव

Sat Aug 17 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जबलपुर : नगर की सडक़ों पर  दिनभर में कई जगहों पर वाहनों का दबाव बढ़ जाता है। इसका कारण शहर के बीच में मौजूद स्कूलों के लगने एवं छुटने के समय का है। इसके चलते लोगों को […]

You May Like