निक हॉकली क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख कार्यकारी के पद छोड़ेंगे

सिडनी 06 अगस्त (वार्ता) क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकली ने घोषणा की है कि पांच साल पद पर बने रहने के बाद वह मार्च 2025 में अपना पद छोड़ देंगे।

हॉकली ने कोरोना महामारी के दौरान ऐसे समय में अंतिरम रूप से पद संभाला था जब सीए कई आंतरिक संकटोें से जूझ रहा था। मई 2021 में उन्हें स्थायी पदभार मिला था और उन्होंने कोरोना महामारी और अन्य प्रतिबंधों के बीच भारत दौरे का सफलतापूर्वक आयोजन किया। इस सीरीज की मेजबानी से सीए को आर्थिक बल भी मिला।

हॉकली ने कहा, “पद छोड़ने का निर्णय, एक कठिन निर्णय था, लेकिन पांच वर्ष सफलतापूर्वक पूरा होने के बाद यह सही समय होगा कि मैं आगे बढूं और कोई नई चुनौती लूं। मैं अगले साल मार्च में हटूंगा, तब तक बोर्ड के पास समय भी रहेगा कि वे अपना नया सीईओ ढूंढ लें।”

हॉकली का अंतिम असाइनमेंट फिर से भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा होगा। इसके अलावा जनवरी में होने वाली महिलाओं की ऐशेज भी उनकी जिम्मेदारी होगी।

Next Post

दिनेश कार्तिक एसए-20 में पार्ल रॉयल्स के लिये खेलेंगे

Tue Aug 6 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली 06 अगस्त (वार्ता) दिनेश कार्तिक अगले वर्ष नौ जनवरी से शुरु होने एसए-20 टूर्नामेंट में पार्ल रॉयल्स के लिये खेलेंगे। वह इस टूर्नामेंट मेें खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी होंगे। कार्तिक ने इस वर्ष जून […]

You May Like