पूरा मध्यप्रदेश मोदीमय हो गया है: यादव

भोपाल, 07 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की धरती में आगमन हो रहा है, जिसके चलते पूरा प्रदेश मोदीमय हो गया है।

डॉ यादव ने यहां एक बयान में कहा कि आज मध्यप्रदेश की धरती पर प्रधानमंत्री श्री मोदी का आगमन हो रहा है। वे आज अपने महाकौशल और संस्कारधानी जबलपुर में रोड शो से चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। पहले चरण में चुनाव महाकौशल और गोंडवाना में क्षेत्र है। ये श्री मोदी का प्रेम है कि रानी दुर्गावती के समाधि स्थल जबलपुर में आकर मध्यप्रदेश के विकास का एक नया संकल्प लेकर चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे, जो तीसरी पारी की शुरुआत होगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरा मध्यप्रदेश मोदी मय हो चुका है। चारों तरफ जनता का अपार स्नेह और समर्थन भाजपा के पक्ष में आ रहा है। मध्यप्रदेश की धरती पर एक बार फिर वे श्री मोदी का अभिनंदन और स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि आशा करते हैं, जिस उम्मीद और आशा के साथ मध्यप्रदेश के लिए सोचा है, वो सब कुछ हम देने को तैयार है, जनता उसके लिए तत्पर है।

Next Post

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया

Sun Apr 7 , 2024
मुम्बई 07 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 20वें मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आज यहां वानखेड़े स्‍टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। […]

You May Like