एनटीआर जूनियर ने देवरा: पार्ट 1 में 35 दिनों के चुनौतीपूर्ण अंडरवाटर सीक्वेंस का खुलासा किया

मुंबई, (वार्ता) मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर ने देवरा: पार्ट 1 में 35 दिनों के चुनौतीपूर्ण अंडरवाटर सीक्वेंस का खुलासा किया है।

एनटीआर जूनियर की आगामी फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ पहले से ही वैश्विक उत्साह पैदा कर रही है, और सबसे चर्चित क्षणों में से एक गहन अंडरवाटर सीक्वेंस हैअविश्वसनीय 30 से 35 दिनों में शूट किया गया यह सीक्वेंस फिल्म के हाई-स्टेक एक्शन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और भारत के तटीय क्षेत्रों में होता है।

चुनौतीपूर्ण शूटिंग के बारे में बात करते हुए, एनटीआर जूनियर ने बताया, “हमने करीब 30-35 दिनों तक अंडरवाटर और पानी के ऊपर शूटिंग की। यह देवरा के सबसे महत्वपूर्ण सीक्वेंस में से एक है।” उन्होंने यह भी बताया कि यह सिर्फ एक सामान्य पानी का दृश्य नहीं था, इसमें हर चीज को यथासंभव वास्तविक दिखाने के लिए बहुत प्रयास किया गया था। प्रोडक्शन टीम ने 200 गुणा 150 का पानी का टैंक बनाया, जहाँ अधिकांश सीक्वेंस फिल्माए गए।

एनटीआर जूनियर ने बताया कि कैसे उन्होंने कृत्रिम लहरें बनाने के लिए खुदाई करने वाले यंत्रों का इस्तेमाल किया और पानी में मोटरों का इस्तेमाल करके छोटी-छोटी लहरें डालीं, जो समुद्र की प्राकृतिक हरकतों की नकल थीं। चूँकि कहानी तटीय क्षेत्र में होती है, इसलिए एक्शन सीक्वेंस में पानी एक निरंतर विषय था।

एनटीआर जूनियर ने खुलासा किया, “हमारे पास वास्तव में बहुत सारे पानी के तत्व थे, पानी पर और पानी में शूटिंग करना।” इसे और भी अधिक यथार्थवादी बनाने के लिए, उन्होंने तटीय वातावरण के वास्तविक सार को पकड़ने के लिए मोटरबोट और वेव मशीनों का इस्तेमाल किया। “ये एक्शन सीक्वेंस बहुत ज़्यादा तीव्रता वाले हैं। ऐसे क्षण हैं जो आपको देखकर आपके होश उड़ा देंगे।

‘देवरा: पार्ट 1’ 27 सितंबर, 2024 को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म को कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित और युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित किया गया है, जिसमें नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुति दी गई है। एनटीआर जूनियर और जान्हवी कपूर के साथ इस फिल्म में सैफ अली खान भी प्रमुख भूमिका में हैं।

Next Post

आंटी होने पर गर्व महसूस करती है जीनत अमान

Sat Sep 21 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान आंटी होने पर गर्व महसूस करती है। जीनत अमान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन लोगों को जवाब दिया है जो आंटी शब्द को अपमानजनक समझते […]

You May Like