मालविका चाइना ओपन में अकाने यामागुची से हारी

चांगझोऊ 20 सितंबर (वार्ता) भारतीय शटलर मालविका बंसोड़ को शुक्रवार को चाइना ओपन 2024 बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल के क्वार्टरफाइनल में दो बार की विश्व चैंपियन अकाने यामागुची से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ भारत का टूर्नामेंट में अभियान समाप्त हो गया है।

आज यहां 35 मिनट तक चले मैच में 23 वर्षीय भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी को क्वार्टरफाइनल में जापानी खिलाड़ी अकाने यामागुची से सीधे गेम में 10-21, 16-21 से हार गई।

जापानी खिलाड़ी अकाने आक्रमक खेल के साथ पहले गेम की शानदार शुरुआत की और 11-4 की बढ़ी बढ़त हासिल कर ली। मालविका ने गेम में वापसी करने के लिए अंक अर्जित करने का प्रयास किया। लेकिन काफी संघर्ष के बाद जापानी खिलाड़ी ने उन्हें पहले गेम में 21-10 से हरा दिया।

मालविका ने दूसरे गेम की शुरुआत में इस टूर्नामेंट में चौथी वरीयता प्राप्त जापानी खिलाड़ी को बराबर की टक्कर दी और 7-8 के स्कोर के साथ अपने प्रतिद्वंदी खिलाड़ी को बड़ी बढ़त हासिल करने नहीं दी। लेकिन इसके बाद अकाने ने शानदार शॉट के साथ तीन अंक हासिल करते हुए स्कोर 11-7 कर दिया।

मालविका भी मैच को तीसरे गेम तक ले जाने के लिए इस बढ़त को कम करने के करीब पहुंच गईं और स्कोर को 15-19 तक पहुंचा दिया। आखिर में अकाने यामागुची ने 21-16 से जीत करते हुए इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली।

सेमीफाइनल में अकाने का मुकाबला हमवतन तोमोका मियाजाकी से होगा।

Next Post

सड़क दुर्घटना में पत्नी की हुई मौत, पति गंभीर 

Fri Sep 20 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email * अमिलिया थाना के डिहुली पेट्रोल पंप के समीप हुआ दर्दनाक हादसा * आक्रोशित परिजनों ने किया चक्काजाम, पहुंचे अधिकारी नवभारत न्यूज अमिलिया 20 सितम्बर।जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत डिहुली पेट्रोल पंप के समीप सीमेंट से लोड़ […]

You May Like