सड़क दुर्घटना में पत्नी की हुई मौत, पति गंभीर 

* अमिलिया थाना के डिहुली पेट्रोल पंप के समीप हुआ दर्दनाक हादसा

* आक्रोशित परिजनों ने किया चक्काजाम, पहुंचे अधिकारी

नवभारत न्यूज

अमिलिया 20 सितम्बर।जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत डिहुली पेट्रोल पंप के समीप सीमेंट से लोड़ एक ट्रक की ठोकर से बाईक सवार पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं पति गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ ने मौके पर चक्काजाम कर दिया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अमिलिया राजेश पाण्डेय अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए। साथ ही चुरहट एसडीओपी आशुतोष द्विवेदी भी मौके पर पहुंचे। परिजनों से काफी चर्चा और कड़ी कार्यवाही के आश्वासन के बाद चक्काजाम समाप्त हुआ। मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 11 बजे डिहुली निवासी सुनील साकेत उम्र 30 वर्ष अपनी पत्नी कल्पना साकेत उम्र 25 वर्ष की दवा कराकर बाईक क्रमांक एमपी 53 एमजे 2789 से घर लौट रहा था। ग्राम पंचायत डिहुली स्थित पेट्रोल पंप के 200 मीटर आगे ट्रक क्रमांक एमपी 53 – 2944 जो सीमेंट से लोड था। चालक द्वारा लापरवाहीपूर्वक बाईक को ठोकर मार दी गई। इस हादसे में बाईक में सवार कल्पना साकेत को संघातिक चोंटे आने से मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर मौके पर ही ट्रक को छोंडक़र फरार हो गया। घटना के बाद आक्रोशित भीड़ द्वारा मौके पर चक्काजाम कर दिया गया। सूचना पाकर बाईक सवारों के परिजन भी पहुंच गए और रोते-चिल्लाते आरोपी ट्रक चालक की तत्काल गिरफ्तारी एवं कड़ी कार्यवाही की मांग करने लगे। इस दौरान लोगों की काफी भीड़ मौके पर जमा रही। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों का कहना था कि यहां से जो भी बड़े वाहन गुजरते हैं वह काफी तेज रफ्तार में लापरवाही पूर्वक चलते हैं जिसके कारण सडक़ हादसे होते रहते हैं। छोटे-छोटे सडक़ हादसे तो रोजाना होते हैं लेकिन बड़े वाहनों के चालकों की लापरवाही के चलते लोगों की जान भी जा रही है। पुलिस द्वारा ऐसे लापरवाह वाहन चालकों के विरुद्ध अभियान चलाकर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए। पुलिस द्वारा यदि कभी जांच-पड़ताल की जाती है तो केवल दो पहिया वाहनों को ही निशाना बनाया जाता है। बड़े वाहनों को रोंककर कभी भी जांच पड़ताल नहीं की जाती। इसी कारण इस तरह के हादसे क्षेत्र में लगातार हो रहे हैं।

 

 

पिकअप के ठोकर से बाईक सवार युवक की मौत

 

अमिलिया थाना के पुलिस चौकी सिहावल अंतर्गत बमुरी में आज दोपहर करीब 12 बजे तेज रफ्तार पिकअप की ठोकर से एक बाईक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के दौरान युवक के सिर एवं आंख में इतनी संघातिक चोंटे आई कि काफी खून का रिसाव हो जाने से उसकी तत्काल मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार हादसे के दौरान पुलिस चौकी सिहावल अंतर्गत रामपुर निवासी शिवकुमार बंसल पिता कैलाश बंसल 28 वर्ष अमिलिया तरफ से गांव की ओर जा रहा था। वहीं बमुरी में गणपति फिलिंग स्टेशन के समीप तेज रफ्तार में सिहावल की ओर जा रही पिकअप क्रमांक एमपी 53 जेडबी 2652 के चालक द्वारा काफी लापरवाही पूर्वक बाईक सवार को ठोकर मार दी गई। हादसे के दौरान दोनो वाहनों की रफ्तार काफी तेज थी। बाईक को ठोकर लगते ही वह उछलकर दूर गिरी और सिर में घातक चोंटे आने से शिव कुमार बंसल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जिस स्थान पर मृतक का शरीर मौजूद था वहां खून ही खून नजर आ रहा था। सूचना मिलते ही सिहावल चौकी प्रभारी शेषमणि मिश्रा अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए।सडक़ हादसे की सूचना मिलते ही डिहुली सडक़ हादसे में समझाईस देने पहुंचे चुरहट एसडीओपी आशुतोष द्विवेदी भी पहुुंच गए। पंचनामा एवं पोस्टमार्टम कार्यवाही के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Next Post

शाम होते ही गूंजने लगते हैं संजा माता के गीत ।

Fri Sep 20 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email छोटी सी गाड़ी लुढ़कती जाए जिसमें बैठी सजां बइ।   नवभारत   बागली। वर्तमान में श्राद्ध पक्ष चल रहे हैं इन्हीं के साथ मालवा निर्माण में पूजनीय लोकमाता संजा माता की पूजा भी प्रतिदिन की जाती है। […]

You May Like