6 आरोपियों के कब्जे से चोरी की 15 बाइक बरामद

बाइक चोर गिरोह पकड़ाया

मंदसौर: शहर कोतवाली और वाईडी नगर थाना पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 15 बाइक बरामद की है। आरोपियों ने यह बाइक मन्दसौर, रतलाम, धार, आगर मालवा, इंदौर क्षेत्र से चुराई थी। मामले का खुलासा एसपी अभिषेक आंनद ने किया। एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि थाना वायडी नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बुगलिया पूल के नीचे से कुछ बदमाश डकैती की योजना बना रहे है।

टीआई संदीप मंगोलिया के नेतृत्व में पुलिस ने दबिश देकर मौके से कमल पिता भरतलाल (20) निवासी अवलेश्वर थाना हतुनिया जिला प्रतापगढ, प्रहलाद पिता जगदीश बावरी (21) निवासी बांसखेडी थाना नारायणगढ मन्दसौर, अर्जुन पिता भेरूलाल बावरी (19) निवासी कनघट्टी थाना पिपलियामण्डी मन्दसौर और प्रहलाद पिता तुलसीराम जाति बावरी (18) निवासी रेवास देवडा को पकड़ा। पूछताछ में आरोपियों ने बाइक चोरी करना स्वीकार किया ।

बदमाशों के कब्जे से चोरी की 6 बाइक बरामद की गई। इसी तरह शहर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सीतामऊ थाना क्षेत्र के ढिकनिया गांव निवासी सुनिल पिता भेरुलाल मालवीय (32) व जितेन्द्र उर्फ जीतु पिता रामलाल देवडा (28) को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की गई 9 बाइक बरामद की।
पूछताछ में आरोपियों ने मन्दसौर, इंदौर, आगर मालवा, जावरा, आलोट, उज्जैन से बाइक चोरी करना स्वीकार किया। इनमें 3 बाइक मन्दसौर जिले से चोरी की गई है। एसपी अभिषेक आनंद ने बताया कि दोनों मामलों में कुल 6 आरोपियों से चोरी की 15 बाइक बरामद की गई है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Next Post

स्थानांतरण के अभ्यावेदन का एक माह में करो निराकरण

Fri Sep 13 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email हाईकोर्ट ने जारी किये आदेश जबलपुर: मप्र हाईकोर्ट ने ग्रामीण अभियांत्रिकी सेवा सिवनी के कार्यकारी यंत्री को निर्देशित किया है कि याचिकाकर्ता उपयंत्री की सेवाएं भी उसी जगह पर यथावत रखी जाये, जहां उसकी पत्नी कार्यरत है। […]

You May Like