इंडिया डी की ओर से संजू और इंडिया बी के लिए अभिमन्यु ने जड़ा शतक

अनंतपुर (वार्ता) दलीप ट्रॉफी में शुक्रवार को इंडिया डी के लिए संजू सैमसन ने (106) और उसके बाद इंडिया बी के लिये अभिमन्यु ईश्वरन ने शतक लगाकर अपनी बल्लेबाजी क्षमता दिखाई।

दूसरे दिन आज संजू सैमसन के कल के 89 रन से आगे खेले हुये अपना शतक पूरा किया। उन्हें आर चाहर ने आउट किया। संजू ने 101 गेंदों में 12 चौके और तीन छक्के लगाते हुए 106 रन बनाए। तीन बल्लेबाजों के अर्धशतक और सैमसन के शानदार शतक से इंडिया डी ने 349 का स्कोर खड़ा किया।

इंडिया बी की ओर से सैनी ने पांच विकेट लिये और राहुल चाहर को तीन विकेट मिले। मुकेश कुमार ने एक बल्लेबाज को आउट किया।

इसके बाद बल्लेबाजी करने आयी इंडिया बी की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। उनकी टीम निरंतर अंतराल पर विकेट गंवा रही थी और एक समय उसने 27.2 ओवर में 100 के स्कोर पर अपने पांच विकेट गवां दिये थे। नारायण जगदीशन (13), सुयश प्रभुदेसाई (16), मुशीर खान (5), सूर्यकुमार यादव (5) और नितीश कुमार रेड्डी (शून्य) पर आउट हुये। कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन ने वॉशिंगटन सुंदर के साथ 105 रनों की साझेदारी कर टीम को संभाला। अभिमन्यु ने 13 चौके और एक छक्का लगाते हुए (116) रनों की पारी खेली। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर सुंदर (नाबाद 39) और चाहर उनके साथ बल्लेबाजी कर रहे थे।

इंडिया डी के लिए अर्शदीप सिंह ने तीन विकेट लिये। आदित्य ठाकरे को दो विकेट मिले। सौरभ कुमार ने एक बल्लेबाज को आउट किया।

Next Post

गायब हुये गैप्रिंडाशविली कप की तलाश में लगे एआईसीएफ के अधिकारी

Sat Sep 21 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली (वार्ता) अखिल भारतीय शतरंज महासंघ (एआईसीएफ) के अधिकारी गायब हुये गैप्रिंडाशविली कप की तलाश कर रहे हैं। गुजरात क्रिकेट एसोसिशन के पूर्व सदस्य और स्पोट्स पैनलिस्ट हितेश पटेल ने शुक्रवार को गैप्रिंडाशविली कप के गायब […]

You May Like