जिनके परिवार ने देश के लिए उम्र खपाई, उनसे जाति पूछ रही भाजपा : पटवारी

भोपाल, 31 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी सांसद अनुराग ठाकुर के जाति से जुड़े बयान पर तंज कसते हुए मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी उन राहुल गांधी की जाति जानना चाहती हैं, जिनके परिवार ने देश के लिए अपनी उम्र खपा दी।

श्री पटवारी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी उन राहुल गांधी की जाति जानना चाहती हैं, जिनके परिवार का देश की आज़ादी की जंग में योगदान रहा और अपनी उम्र तक खपा दी, जिनकी दादी और पिता ने इस देश के लिए शहादत दी।

उन्होंने कहा, ” राहुल गांधी जी की जाति जाननी है तो जाकर रामचेत से पूछिए, सब्ज़ी बेचने वाले रामेश्वर से पूछिए, निर्भया की माँ से पूछिए, हाथरस की गुड़िया के परिवार से पूछिए, शहीद अग्निवीरों के परिवार से पूछिए, करोड़ों दलितों, वंचितों, आदिवासियों, पिछड़ों से पूछिए जिनके हक़ की लड़ाई वो लड़ रहे हैं।”

श्री ठाकुर ने कल संसद में बिना किसी का नाम लिए जाति को लेकर एक बयान दिया था। उनके इस बयान को कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से जोड़ रही है।

Next Post

हमास ने तेहरान में इजरायली हमले में पोलित ब्यूरो प्रमुख हनीयेह की मौत की पुष्टि की

Wed Jul 31 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email तेहरान, 31 जुलाई (वार्ता) हमास के पोलित ब्यूरो प्रमुख इस्माइल हनीयेह ईरान की राजधानी तेहरान में अपने आवास पर इजरायली हमले में मारे गए हैं। यह जानकारी फिलिस्तीनी आंदोलन हमास ने बुधवार को दी। हमास ने टेलीग्राम […]

You May Like