पत्नी को वीडियो कॉल लगाकर पति ने लगाई फांसी

विवाद के बाद मायके जाने से था दुःखी

पुलिस प्रकरण दर्ज कर रही मामले की जांच

इंदौर. परदेशीपुरा क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी को फोन पर वीडियो कॉल से लाईव बात करते हुए फांसी लगा ली. पत्नी ने उक्त वीडियो की स्क्रीन रिकॉडिंग कर उसके ससुराल वालों के साथ ही पुलिस को दे दी. एमवाय अस्पताल से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की.

एडिशनल डीसीपी अमरेन्द्र सिंह ने बताया कि मामले का वीडियो मिला हैं, जिसके आधार पर जांच करवाई जा रही है. पति-पत्नी दोनों में काफी समय से विवाद चल रहा था. परिजनों के बयान व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच की जाएगी. डीसीपी ने बताया कि घटना परदेशीपुरा में रविवार शाम की बताई जा रही है, पुलिस को एमवाय चौकी से जानकारी मिली थी कि परदेशीपुरा क्षेत्र में रहने वाले 30 वर्षीय मनोज नामक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मनोज की पत्नीजयश्री चार महीने पहले बच्चों को साथ लेकर नागदा में अपने मायके चली गई थी, जिससे वह दुखी रहता था. रविवार को मनोज ने अपनी पत्नी जयश्री को फोन से वीडियो कॉल कर वापस आ जाने के लिए बात की थी. जब वह नहीं मानी तो उसने उसी के सामने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसकी स्क्रीन वीडियो रिकॉर्डिंग जयश्री ने अपने फोन पर कर ली. फिर उसने इसी रिकॉर्डिंग को मनोज के नम्बर पर भेज दिया. जिसे मनोज के परिजनों ने सोमवार को पुलिस को बताया.

अरबिंदो में करता था काम

मनोज के पिता रामलाल ने पुलिस को बताया कि मनोज को फांसी के फंदे पर लटकते हुए सबसे पहले उसकी मां ने देखा था. फिर मां ने परिजनों को बताया, परिजन उसे फांसी के फंदे से उतार कर तुरंत एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मनोज के पिता रामलाल ने नवभारत को बताया कि घर में मनोज का एक छोटा भाई व बहन हैं, दोनों की शादी हो चुकी है. वहीं मनोज अरविंदो अस्पताल में काम करता था, रविवार को काम से लौटकर घर में खाना खाया और अपने कमरे में चला गया. मनोज की पत्नी चार माह पहले बच्चों को लेकर उसके मायके नागदा चली गई थी. दोनों पति-पत्नी के बीच थोड़ा बहुत विवाद होता रहता था, मगर यह नहीं पता था कि यह विवाद एक दिन इतना बड़ा रुप धारण कर लेगा. जयश्री ने हमे यह नहीं बताया कि मनोज ने आत्महत्या कर ली है.

Next Post

रेस्टोरेंट व बार कर्मचारी को मारे चाकू

Tue Jul 30 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में किया भर्ती इंदौर. तुकोगंज थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात चाकूबाजी की दो घटनाएं घटित हो गई. दोनों ही मामलों में दो युवकों को सीने में चाकू मारे […]

You May Like