रेस्टोरेंट व बार कर्मचारी को मारे चाकू

दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में किया भर्ती

इंदौर. तुकोगंज थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात चाकूबाजी की दो घटनाएं घटित हो गई. दोनों ही मामलों में दो युवकों को सीने में चाकू मारे गए. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती किया कराया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने सोमवार की सुबह आरोपी को गिरफ्तार किया.

तुकोगंज थाना प्रभारी जितेन्द्र यादव ने बताया कि रविवार की रात को पहली घटना पंचम की फेल में रहने वाले ब्रजेश पिता सीताराम यादव के साथ घटित हुई, घायल ब्रजेश ने पुलिस को बताया कि वह 56 दुकान पर एक रेस्टोरेंट में काम करता है. रेस्टोरेंट से काम निपटाने के बाद वह 12 बजे के लगभग अपने घर जा रहा था तभी रास्ते में उसे यश नामक युवक मिला जो शराब के नशे में था, उसने मेरे सीने व पेट में चाकू मार दिए. पीछे से आ रहे मेरे दोस्तों ने मुझे पास ही के शैल्बी अस्पताल में लेकर गए, यहां के डॉक्टरों ने मुझे एमवाय रैफर कर दिया. घायल के बयानों के आधार पर पुलिस ने यश के खिलाफ गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सोमवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया. इसी तरह की दूसरी घटना पंचम की फेल में ही रहने वाले कुंदन बामनिया के साथ भी हुई. घायल कुंदन ने पुलिस को बताया कि वह एक बार में काम करता है, इसलिए रोजना घर देर रात को ही पहुंचता है, रविवार को भी जब में बार से रात 2 बजे के करीब घर आया और अपनी मोटरसायकल घर के बाहर ही खड़ी कर रहा था, इसी बीच यश यादव ने पीछे से आकर मेरे सीने, हाथ और पैर में चाकू से हमला कर दिया. मैें जोर चिल्लाया तो आसपास के लोगों ने आकर मुझे बचाया और इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे. पुलिस ने दोनों ही मामलों में गोटू की चाल में रहने वाले आरोपी यश पिता धर्मेन्द्र यादव के खिलाफ चाकूबाजी की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सोमवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया.

Next Post

पाटनीपुरा चौराहे पर बार-बार लगता है जाम

Tue Jul 30 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email वाहन चालक नहीं करते हैं नियमों का पालन   इंदौर. यातायात को लेकर विभाग कई जतन कर चुका है फिर भी शहर के आम लोग सुधरना नहीं चाह रहे है. इस कारण सड़कों और चौहारों पर जाम […]

You May Like