महमूदुल हसन जॉय कमर में ग्रेड 1 एडक्टर स्ट्रेन से पीडित

रावलपिंडी (वार्ता) बंगलादेश के सलामी बल्लेबाज महमुदुल हसन जाॅय कमर में ग्रेड 1 एडक्टर स्ट्रेन से पीड़ित है और वह बुधवार से होने वाले पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पायेंगे।

जांच के बाद बंगलादेश टीम के फिजियो बैजदुल इस्लाम खान ने बताया कि वह कमर में ग्रेड 1 एडक्टर स्ट्रेन से पीडित है इस कारण बुधवार को रावलपिंडी में शुरू होने वाले पहले टेस्ट में नहीं खेल पायेंगे और 30 अगस्त से होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए उन्हें अपनी फिटनेस साबित करनी होगी।

फिजियो बैजदुल इस्लाम खान ने कहा, “जॉय ने 14 अगस्त को पाकिस्तान ए के खिलाफ चार दिवसीय मैच में बांग्लादेश ए की ओर से खेलते हुए दाहिनी कमर में दर्द की शिकायत की थी।”

उन्होंने कहा, “उनका एमआरआई कराये जाने के बाद यह पता चला है कि उसके दाहिने कमर में ग्रेड 1 एडक्टर स्ट्रेन है।”

उन्होंने कहा, “उन्होंने स्वास्थ्य लाभ लेना शुरू कर दिया है। ऐसी चोटों से उबरने में आमतौर पर 10 से 14 दिन लगते हैं। वह पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, लेकिन हमें उम्मीद है कि वह 30 अगस्त से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए फिट हो जाएँगे।”

Next Post

अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति में प्रतिभागी डॉ. राघवेंद्र से बातचीत में अपने पिता, स्वर्गीय हरिवंश राय बच्चन को याद किया

Tue Aug 20 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई, (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का प्रिय क्विज शो, कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 में महानायक अमिताभ बच्चन ने प्रतिभागी डॉ. राघवेंद्र से बातचीत में अपने पिता, स्वर्गीय हरिवंश राय बच्चन को याद किया। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन […]

You May Like