‘रेड 2’ के नये पोस्टर के साथ निर्माताओं ने की फिल्म की घोषणा, फरवरी में पर्दे पर

मुंबई, (वार्ता) अजय देवगन, रितेश देशमुख और वाणी कपूर अभिनीत फिल्म ‘रेड 2’ के निर्माताओं ने एक नया पोस्टर जारी कर फिल्म के रिलीज़ की तारीख की घोषणा की है। यह फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी।

फिल्म रेड 2 में अजय देवगन एक बार फिर से आईआरएस अधिकारी अमय पटनायक की भूमिका में नज़र आयेंगे।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर ‘रेड 2’ के तारीख की घोषणा की।

आदर्श ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर जारी किया और कैप्शन में लिखा, “अजय देवगन – रितेश देशमुख – वाणी कपूर: ‘रेड 2’ की रिलीज डेट तय हो गई है… रेड2 – जिसमें अजय देवगन आईआरएस अधिकारी अमय पटनायक की भूमिका निभा रहे हैं अगले साल यानी 21 फरवरी 2025 को सिनेमाघरों में आएगा। इस फिल्म में रितेश देशमुख ने प्रतिपक्षी का किरदार निभाया है… फिल्म में वाणी कपूर और रजतकपूर भी हैं… बड़े पैमाने पर इसे दिल्ली और लखनऊ में फिल्माया गया है।”

अजय देवगन के साथ फिल्म में मुख्य भूमिका में वाणी कपूर खलनायक के रूप में रितेश देशमुख और रजत कपूर हैं। दिल्ली और लखनऊ में बड़े पैमाने पर शूट की गई रेड 2 फिल्म दर्शकों को क्षेत्रीय दृश्यों के साथ एक अलग अनुभव देगी ।

कॉमेडी फिल्मों में अपना जलवा दीखाने के बाद रितेश देशमुख पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर अजय देवगन के खिलाफ भूमिका निभाते नज़र होंगे।

‘रेड’ 2018 में रिलीज़ हुई थी और इसमें सौरभ शुक्ला और इलियाना डीक्रूज़ भी थे।

यह 1980 के दशक में आयकर विभाग के अधिकारियों द्वारा की गई वास्तविक छापेमारी पर आधारित थी। फिल्म में इलियाना ने अजय की पत्नी का किरदार निभाया था।

रेड 2 राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है।

फिल्म गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत की गयी है और पैनोरमा स्टूडियो ने इसका प्रोडक्शन किया है। यह फिल्म 21 फरवरी 2025 को रिलीज़ होने वाली है।

Next Post

काजोल ने माधुरी दीक्षित के लुक को कॉपी किया

Thu Sep 12 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने सुपरहिट फ़िल्म हम आपके हैं कौन के माधुरी दीक्षित वाले लुक को कॉपी किया है। ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म हम आपके हैं कौन में माधुरी दीक्षित ने एक ब्लू कलर की […]

You May Like