कियोस्क से पैसा निकालने गई महिला की सडक़ हादसे मेंं मौत

नवभारत न्यूज
रीवा, 28 जून, रीवा के गोविन्दगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार दोपहर एक सडक़ हादसा हो गया. जिसमें एक महिला की मौत हो गई. वहीं दुर्घटना को अंजाम देने वाला आरोपी बाइक छोडक़र मौके से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक टीकर निवासी किरण पटेल आज दोपहर कियोस्क की दुकान पर पैसे निकालने के लिए गई थी. उनके साथ गांव के 4 अन्य लोग भी कैश निकालने साथ गए थे.
कियोस्क सेंटर से वापस लौटते वक्त रास्ते में तेज रफ्तार बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे महिला झटका खाकर काफी दूर गिरी. स्थानीय लोगों ने बाइक सवार को पकडऩे की कोशिश की. लेकिन वो बाइक सडक़ पर छोडक़र फरार हो गया. आनन-फानन में घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गोविंदगढ़ थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि पूरे मामले में एफआईआर पंजीबद्ध कर ली गई है. जिस बाइक से दुर्घटना हुई है उसे जब्त कर थाने लाया गया है. आगे वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.
घर की बॉउंड्री में लटकता मिला किशोर का शव
शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत एक किशोर का शव घर की बाउंड्री में लटकता मिला. पंकज लोनिया घर से किनारा दुकान में सामान लेने निकला था. जिसके बाद लापता हो गया. काफी देर बीत जाने के बाद परिजनों ने ढूंढा तो उसका शव घर की बॉउंड्री में लटकता मिला, घटना गुरुवार रात की है. पुलिस ने मामले में एक संदेही को गिरफ्तार किया है. परिजनों का कहना है कि वे मजदूरी का काम करते हैं, उनके 15 वर्षीय बेटे को लोहे की रॉड से मारकर मौत के घाट उतार दिया है. पुलिस ने अभिनव पटेल नाम के जिस संदेही को हिरासत में लिया है. परिजनों ने उसी पर हत्या का आरोप लगाया है. मामले में सीएसपी रितु उपाध्याय का कहना है कि गुरुवार रात एक किशोर की लाश मिली है. शुक्रवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. जिससे पूछताछ अभी की जा रही है.

Next Post

एक अधिकारी सहित 62 रेल कर्मचारियों को सेवानिवृत्ति पर विदाई

Fri Jun 28 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जबलपुर। रेल मंडल में अपनी आवश्यक रेल सेवा पूर्ण करने पर 62 रेल अधिकारियों एवं कर्मचारियों को आवश्यक रेल सेवा पूर्ण होने पर डीआरएम विवेक शील द्वारा गोल्ड प्लेटेड सिल्वर मेडल तथा सेवानिवृत्ति से संबंधित दस्तावेज देकर […]

You May Like