अदालत परिसर में न्याय की लड़ाई के बीच पत्थरबाजी,4 घायल

 

नवभारत न्यूज

खंडवा। सोमवार को तलाक संबंधी मामले में पेशी पर आए तो पक्ष आपस में ही भिड़ गए। इनमें अदालत परिसर में जमकर पत्थर बाजी हुई। चार लोगों को खूनम खून कर दिया गया। जिला अस्पताल में एमएलसी हुई। कोतवाली पुलिस मामला दर्ज करने की तैयारी में थी।

घटना के संबंध में लडक़े के पिता ने बताया कि लडक़े पक्ष वालों ने लडक़ी पक्ष वालों को 3 लाख खाते में जमा कर दिए थे। सारी अदालती कार्रवाई भी चल रही थी।

लडकी पक्ष वालों कहना है कि हमें पैसे-वैसे कुछ नहीं दिए। अभी तलाक भी नहीं हुआ है। पांच साल लडक़ी और बच्चों को पाल रहे हैं। तलाक के लिए आए कोर्ट आए थे वहां थोड़ी बहुत तू-तू, मै-मैं हुई और लडक़े वालों ने मारपीट चालू कर दी। लडकी कहना है कि मेरे साथ और मेरे दो छोटे भाईयों के साथ मारपीट की गई है। दोनों पक्ष नेपानगर के जूनाफाटा क्षेत्र के बताए जाते हैं। लडक़े और लडक़ी दोनों एक ही गांव के हैं।

चार लोग घायल

वहीं लडक़े राजू जिसका तलाक मामला चल रहा था,उसके पिता ने बताया कि सुरेश, राजू और छोटू नाम के लडक़ों को घेरकर लडक़ी वालों ने पीटा। मारपीट करने का आरोप उन्होंने रिंकू, मोनू,सोनू, अफराज पर लगाया है। कोतवाली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

घटना के वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर देश भर में वायरल हो गए।

ऐ साहिब ये ठीक नहीं!

यह नजारा किसी ‘हिंगोट’ युद्ध जैसा था। अदालत परिसर, जहां न्याय की लड़ाई लड़ी जाती है। वहां इस तरह का नजारा देखकर लोग स्तब्ध रह गए। वकील जहां बैठते हैं,वहां अचानक हलचल मची। वकील भी सुरक्षित स्थान के लिए भाग खड़े हुए। बाद में इन्होंने ही दोनों पक्षों को अलग किया और डायल 100 बुलाकर घायलों को अस्पताल भेजा।

इनके दिमाग का पारा चढ़ा

दोनों गुटों का गुस्सा 42.5 डिग्री तापमान में सातवें आसमान पर था। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्ष कोतवाली में तलाक के अलावा दूसरे ही मामले की फिर नई एफआईआर के लिए मशक्कत कर रहे हैं।

यहां घिर गए लोग

इसी बीच सोमवार को दोपहर में वकील जहां बैठते हैं, इस अदालत परिसर में दोनों में कहा सुनी हुई और मारपीट के साथ पत्थर बाजी शुरू हो गई। इधर कोतवाली पुलिस मामला दर्ज करने की तैयारी में थी।

Next Post

जैव विविधता अधिनियम के क्रियान्वयन के लिए पॉलिसी तैयार

Mon May 6 , 2024
व्यापारी के खिलाफ दर्ज किया गया है प्रकरण जबलपुर। धार जिले में बाओबाब वृक्षों की कटाई, बिक्री तथा परिवहन के संबंधी जनहित याचिका की सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस रवि विजय कुमार मलिमथ तथा जस्टिस विशाल मिश्रा की युगलपीठ को बताया गया कि प्रदेश में जैव विविधता अधिनियम […]

You May Like