अरिजीत सिंह ने लंदन में एड शीरन के साथ किया परफॉर्म

लंदन, (वार्ता) भारतीय सिनेमा के सुप्रसिद्ध गायक अरिजीत सिंह ने लंदन में प्रतिष्ठित पॉप सिंगर एड शीरन के साथ परफॉर्म किया है।

अरिजीत ने इंस्टाग्राम पर अपने शो के लिए एड शीरन का आभार व्यक्त किया है।उन्होंने शो की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया, “#लंदन, कल रात इतने शानदार तरीके से उपस्थित होने के लिए धन्यवाद। प्यार और आभार #अरिजीतसिंघलाइव #परफेक्ट पल के लिए को एड शीरन को धन्यवाद।

गौरतलब है कि मार्च 2024 में एड भारत आए और अपने एशिया और यूरोप टूर 2024 के हिस्से के रूप में मुंबई में प्रदर्शन किया।अपनी भारत यात्रा के दौरान एड शीरन ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और अभिनेता आयुष्मान खुराना से भी मुलाकात की। जहां शाहरुख ने उन्हें अपना आइकॉनिक सिग्नेचर पोज सिखाया था, वहीं आयुष्मान ने उन्हें अपनी मां के हाथ की बनी हुई पिन्नी (पंजाबी मिठाई) खिलाई।एड शीरन के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने कहा था, “मैं वर्षों से एक कलाकार के रूप में एड शीरन की प्रशंसा करता रहा हूं। एक साथी संगीतकार के रूप में, मैं हमेशा उनके साथ जुड़ना चाहता था और चर्चा करना चाहता था कि उनका दिमाग कैसे काम करता है। मैंने उन्हें अपनी मां के हाथों का बना पिन्नी खिलाया।

शीरन क्रिकेटर, रोहित शर्मा और होस्ट गौरव कपूर के साथ कपिल शर्मा के टॉक शो और भारतीय शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ में भी दिखाई दिए।इस साल की शुरुआत में एड शीरन मुंबई में एक कॉन्सर्ट में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आये थे।

Next Post

शिया मिलिशिया समूह ने जॉर्डन घाटी में इजरायली ठिकाने पर ड्रोन हमले की जिम्मेदारी ली

Tue Sep 17 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email बगदाद 17 सितंबर (वार्ता) इराक के आतंकवादी संगठन शिया मिलिशिया समूह ने सोमवार सुबह जॉर्डन घाटी में एक इजरायली ठिकाने पर ड्रोन हमले की जिम्मेदारी ली। समूह ने एक बयान में कहा कि यह हमला ”गाजा पट्टी […]

You May Like