चुनाव आयोग ने बुलाई प्रवर्तन एजेंसियों की बैठक

नयी दिल्ली 03 अप्रैल (वार्ता) चुनाव आयोग ने आम चुनाव के दौरान देश भर में कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा के लिए बुधवार को राजधानी में राज्यों और केंद्र शासित क्षेत्र की पुलिस तथा अन्य प्रवर्तन एजेंसियों की बैठक बुलाई है।

आयोग के एक अधिकारी ने बताया कि बैठक में चुनाव के दौरान अवैध गतिविधियों की रोकथाम, चुनाव को प्रभावित करने के लिए बांटे जाने वाली किसी भी प्रकार की वस्तुओं और धन आदि की जब्ती की कार्रवाई की भी समीक्षा की जाएगी।

बैठक में प्रवर्तन एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारियों के भाग लेने की संभावना है।

आयोग के अधिकारी ने कहा ,“कानून-व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा , अवैध गतिविधियों, मतदाताओं को प्रभावित करने में इस्तेमाल किए जाने वाले धन एवं सामान की जब्ती तथा अंतर-राज्य और अंतरराष्ट्रीय सीमाओं पर कड़ी निगरानी की व्यवस्था के लिए आयोग आज दोपहर राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों की कानून प्रवर्तन एजेंसियों की एक बैठक करेगा।”

Next Post

नड्डा पहुंचे श्री महाकाल के दर्शन के लिए

Wed Apr 3 , 2024
उज्जैन, 03 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने अपने मध्यप्रदेश प्रवास के दूसरे दिन आज श्री महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन और पूजन किया। श्री नड्डा इंदौर से उज्जैन पहुंच कर श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भी उनके साथ उपस्थित रहे। दोनों […]

You May Like