‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के गाने ‘तुम जो मिले हो’ का टीज़र जारी

मुंबई, (वार्ता) राजकुमार राव और त्रिप्ति डिमरी अभिनीत फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के निर्माताओं ने ‘तुम जो मिले हो’ गाने का टीज़र जारी कर दिया है।

गाने के टीज़र में मुख्य सितारों को एक-दूसरे के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है।

वीडियो साझा करते हुए, निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इंतज़ार खत्म होने वाला है, विक्की विद्या का प्यार भरा संगीत जो शुरू होने वाला है #तुम जो मिले हो गाना कल रिलीज़ होगा #विक्की वीडियो का वो वाला वीडियो 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में।”

कुछ दिन पहले, निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया, जिसमें विक्की (राजकुमार) और विद्या (तृप्ति) की शादीसुदा ज़िन्दगी की मजेदार यात्रा की झलक दिखाई गई है, जिसमें वे अपने परिवार के साथ ऋषिकेश के खूबसूरत शहर में अपनी खोई हुई “सुहागरात सीडी” को खोजने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। मल्लिका शेरावत और परिवार के बाकी सदस्यों की मदद के साथ-साथ पुलिस और परिवार के बुजुर्गों से अपील करने से लेकर रात में कब्रिस्तान में जा कर सीडी ढूंढने तक विक्की-विद्या की जोड़ी कोई कसर नहीं छोड़ती।

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ “हँसी और ड्रामा का एक बेहतरीन मिश्रण है, जो दर्शकों को 90 के दशक की झलक दिखाता है। राजकुमार और त्रिप्ति डिमरी अभिनीत ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा से होगी।

दोनों फिल्में 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही हैं।

Next Post

फैबइंडिया का एमएसएमई मंत्रालय के साथ करार

Thu Sep 19 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली, (वार्ता) लाइफस्टाइल ब्रांड फैबइंडिया ने प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना के तहत भारत की कारीगरी विरासत को सशक्त बनाने के लिए सूक्ष्म, लघु, और मध्यम उद्यम (एमएसएमई) मंत्रालय के साथ महत्वपूर्ण गठबंधन की घोषणा की है। कंपनी […]

You May Like