खड़गे, प्रियंका ने दी होली की शुभकामनाएं

नयी दिल्ली 25 मार्च (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं।

दोनों नेताओं ने सोमवार को सोशल मीडिया पर जारी अलग-अलग पोस्ट में कहा कि यह बंधुत्व, प्रेम और स्नेह का त्यौहार है।

श्री खड़गे ने कहा कि होली का त्योहार हमारे विविध बहु-सांस्कृतिक समाज के जीवंत रंगों, एकजुटता और सद्भाव की भावना का प्रतीक है, जो हमारी सभ्यता का सार रहा है। उन्होंने कहा,“होली के आनंदमय उत्सव पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ एवं बधाई। आशा है रंगों का यह अनूठा त्योहार हमारे नागरिकों के बीच भाईचारे के बंधन को मजबूत करे और आपके जीवन में ख़ुशियों का संचार करे।”

श्रीमती वाड्रा ने कहा,“आज होली है – आनंद, उत्साह, मिठास, बंधुत्व और बराबरी का महापर्व। जब भगवान भी मगन होकर मनुष्यों के साथ रंग खेलने आ जाते हैं।” उन्होंने कहा कि बाँके बिहारी वृंदावन की कुंजगली में पिचकारी और बाँसुरी से और भगवान शिव बनारस के महाश्मशान पर चिता की राख से होली खेलते मिल जायें तो उन्हें प्यार से गले लगाइए और परिवार, समाज तथा देश-दुनिया के साथ ख़ूब ख़ुशियाँ बाँटिये।

कांग्रेस नेता ने कहा,“सब पर्वों के मूल में यही भाव है। होली मुबारक और ढेर सारी शुभकामनाएँ।”

Next Post

10 अप्रैल को रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म 'मैदान'

Mon Mar 25 , 2024
मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म मैदान ईद के अवसर पर 10 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म मैदान फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहमान के जीवन पर आधारित है। अमित शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन ने 1952 से 1962 तक रहे भारतीय फुटबॉल कोच […]

You May Like