बेकाबू ट्रक एम्बुलेंस के ऊपर पलटा, पति की मौत

 

पत्नी, बेटी, भतीजी घायल, बायपास पर दर्दनाक हादसा

 

जबलपुर। अधारताल थाना अंतर्गत करौंदा बायपास के पास रविवार शाम एक बेकाबू ट्रक अनियंत्रित होकर एम्बुलेंस के ऊपर पलट गया। हादसे में पति की मौत हो गई जबकि पत्नी समेत बेटी और भतीजी घायल हो गई। जिन्हें तत्काल उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां चिकित्सक ने परीक्षण उपरांत एम्बुलेंस चालक को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायलों का उपचार जारी है।

जानकारी के मुताबिक अधारताल थाना अंतर्गत करौंदा बाईपास के पास बने पाठक ढाबा के पास ट्रक क्रमांक सीजी  04 एन टी 1133 गुजर रहा था तभी ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर वहां से निकल रही एंबुलेंस क्रमांक एमपी 49 डी 0948 के ऊपर अनियंत्रित होकर पलट गया। एंबुलेंस में चालक के अलावा एक महिला एवं दो नाबालिक किशोरियां मौजूद थी। जिन्हें राहगीरों की मदद से बाहर निकाला गया और तत्काल उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया जहां परीक्षण उपरांत चिकित्सक ने एम्बुलेंस चालक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुये आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मेडिकल एम्बुलेंस का चालक है मृतक

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल करने के साथ बयान दर्ज किए गए। बताया जाता है कि मृतक विनोद पटेल पिता रम्मू लोधी 44 वर्ष निवासी संजीवनी नगर का मेडिकल एम्बुलेंस चालक है जो एम्बुलेंस में पत्नी रेशम पटेल 35 वर्ष और 5 वर्षीय बेटी सृष्टि पटेल एवं 12 वर्षीय भतीजी मानवी सिंह को बैठाकर जा रहा था। इसी बीच सडक़ हादसा हो गया।

चकनाचूर हो गई एम्बुलेंस, दब गए लोग

बताया जाता है कि ट्रक अनियंत्रित होकर एम्बुलेंस के ऊपर पलट गया था जिससे एम्बुलेंस पिचक गई और चकनाचूर हो गई उसमें बैठे लोग दब गए। हादसा इतना भीषण रहा कि एम्बुलेंंस के परखच्चे उड़ गए थे। राहगीरों की मद्द से घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

क्रेन से हटाया ट्रक-एम्बुलेंस

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई जिसके बाद के्रन की सहायता से ट्रक और एम्बुलेंस को उठाया गया और सडक़ किनारे किया गया। हादसे से मौके पर जाम के हालात भी बने।

इधर डंपर ने कुचला, एक की मौत

कोतवाली थाना अंतर्गत पुरानी काजी हाउस के सामने चेरीताल में डंपर की टक्कर से अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि अनिल कुमार सोनी निवासी तमरहाई ने सूचना दी चौकीदारी का काम करता है।   डंपर क्रमांक एमएच 27 बी एक्स 4539 के चालक  रामचंद्र विश्वकर्मा ने पीछे तरफ से बैक किया तो एक अज्ञात पुरूष 35 वर्ष के ऊपर से डंपर का पिछला चका चढ़ गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Next Post

भाजपा की पांचवी सूची में कंगना रनौत और अरुण गोविल जैसे बड़े नाम शामिल

Mon Mar 25 , 2024
नयी दिल्ली, 24 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की 17 राज्यों के 111 लोकसभा उम्मीदवारों की रविवार को जारी की गयी पांचवीं सूची में अभिनेत्री कंगना रनौत और अरुण गोविल, कलकत्ता उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय और उद्योगपति नवीन जिंदल बड़े नाम शामिल हैं। सूची के अनुसार […]

You May Like