भोपाल संभाग के कांग्रेस नेताओं की बैठक संपन्न

भोपाल, 22 जुलाई (वार्ता) पार्टी काे संगठनात्मक स्तर पर मजबूत बनाने के उद्देश्य से कांग्रेस के भोपाल संभाग के नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक आज यहां संपन्न हुयी।

प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भोपाल संभाग के जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारियों-सहप्रभारियों, ब्लाक अध्यक्षों और उपब्लाक अध्यक्षों के साथ जिलेवार संगठनात्मक बैठकें कीं। भोपाल संभाग के भोपाल, राजगढ़, सीहोर, विदिशा और रायसेन जिले के जिला अध्यक्ष और अन्य प्रमुख पदाधिकारी बैठक में शामिल हुए।

प्रदेश कांग्रेस की ओर से मुहैया करायी गयी जानकारी के अनुसार श्री पटवारी ने सभी उपस्थिति प्रतिनिधियों से संगठनात्मक स्तर पर पार्टी को और अधिक मजबूत बनाने और अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को संगठन से जोड़ने के संबंध में चर्चा की और उनसे सुझाव भी लिए। उन्होंने कहा कि हाल में संपन्न चुनावों में पराजय से हमें निराश नहीं होना चाहिए और मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाना चाहिए। प्रदेश अध्यक्ष ने राज्य सरकार की नीतियों की आलोचना की और कहा कि वह कांग्रेस नेताओं के खिलाफ दुर्भावनापूर्ण ढंग से कार्य कर रही है।

श्री पटवारी मंगलवार को होशंगाबाद संभाग के जिला कांग्रेस अध्यक्षों, जिला प्रभारियों, ब्लाक और उप ब्लाक अध्यक्षों की बैठक लेंगे। इस बैठक में भी संगठन को मजबूत बनाने के संबंध में मुख्य रूप से चर्चा की जाएगी।

 

Next Post

अमानक चावल की अनलोडिंग पर परिवहनकर्ता से 18.71 लाख रूपये वसूली के निर्देश

Mon Jul 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email खाद्य मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के निर्देश पर हुई कार्रवाई नवभारत प्रतिनिधि,भोपाल, 22 जुलाई. प्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के निर्देश पर शिवपुरी जिले में अमानक चावल की अनलोडिंग करने […]

You May Like