रेलवे के द्वारा स्टेशन तैयार होने का पूर्व सीआरएस किया गया

मोरटक्का ओंकारेश्वर सनावद: रेलवे द्वारा ओकरेश्वर रोड स्टेशन का सीआरएस सोमवार को हुआ। जहां रेलवे सुरक्षा आयुक्त ने पहले ट्राली में और फिर रेल से सफर कर मार्ग का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अनेक स्थानों पर हुए कार्यों की समीक्षा की। रेलवे कमिश्नर ऑफ सेफ्टी आरके शर्मा सोमवार को नगर में आए। जहां पहले सनावद आकर यहां से ट्राली में सफर किया। बारिश के बीच सीएसआर ने विभिन्न स्थानों पर रुक कर पुल पुलिया और रेलवे गेट के संबंध में जानकारी ली।

रेलवे कमिश्नर श्री शर्मा ने बारिश में भी निरीक्षण कर नगर के पशु बाजार स्थित पुलिया को देखा और वहां पर अधिकारियों से दिशा निर्देश देते हुए नागरिकों के आवागमन का साधन पूछा। और उसे भविष्य लेकर किए जाने वाले सुधार के लिए भी दिशा निर्देश दिए। रतलाम रेल मंडल के डीआरएम रजनीश कुमार ने पत्रकारों से चर्चा में बताया कि रेलवे के द्वारा स्टेशन तैयार होने का पूर्व सीआरएस किया गया।

Next Post

13 किसानों से हुई  212  क्विंटल खरीदी

Tue Jul 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ग्रीष्मकालीन फसल मूंग उपार्जन की हुई शुरुआत जबलपुर: ग्रीष्मकालीन फसल मूंग और उड़द के उपार्जन की शुरुआत हो चुकी है। जिसमें शुरु हुई खरीदी के लगभग 15 दिन बाद अब 13 किसानों से 212 क्विंटल खरीदी की […]

You May Like