राउंडग्लास हॉकी और सुरजीत हॉकी का अजेय अभियान जारी

राउंडग्लास हॉकी और सुरजीत हॉकी का अजेय अभियान जारी

मोहाली, 15 जुलाई (वार्ता) राउंडग्लास हॉकी अकादमी (आरजीएचए) और सुरजीत हॉकी अकादमी पीआईएस, जालंधर ने जूनियर आयु वर्ग के लिए उद्घाटन पंजाब हॉकी लीग में अपना अजेय अभियान जारी रखा।

तीसरे सप्ताह के मैचों के बाद, आरजीएचए और सुरजीत हॉकी अकादमी (एसएचए) तीन मैचों में क्रमशः नौ और सात अंकों के साथ अंक तालिका में पहले और दूसरे स्थान पर हैं। आरजीएचए ने सभी तीन मैच एकतरफ़ा जीते हैं, जबकि सुरजीत अकादमी ने शूटआउट के कारण दो जीत हासिल की हैं, क्योंकि निर्धारित समय के बाद मैच टाई पर समाप्त हुआ था।

लुधियाना के ओलंपियन पृथ्वीपाल सिंह हॉकी स्टेडियम में खेले गए तीसरे सप्ताह के मैचों में आरजीएचए, सुरजीत हॉकी अकादमी और पीआईएस मोहाली ने जीत हासिल की। रविवार को खेले गए दोनों मुकाबलों का फैसला शूटआउट से हुआ। पहले मैच में नामधारी स्पोर्ट्स अकादमी और सुरजीत हॉकी अकादमी निर्धारित समय तक 4-4 से बराबरी पर थीं। Sएसएचए ने शूटआउट 4-3 से जीतने और एक अतिरिक्त अंक हासिल करने के लिए अपना हौसला बनाए रखा। अगले मैच में पीआईएस मोहाली और पीआईएस लुधियाना ने मनोरंजक ढंग से 3-3 से ड्रा खेला लेकिन शूटआउट में मोहाली की टीम 3-1 से जीत गई।

आरजीएचए ने पीआईएस लुधियाना को 6-1 से हराकर अजेय रहते हुए तालिका में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा। जपनीत सिंह और अमनदीप ने पेनल्टी कॉर्नर के जरिए दो-दो गोल किए और अर्जनदीप सिंह और इंद्रजीत सिंह ने टीम के लिए स्कोरिंग पूरी की। पीआईएस लुधियाना के लिए नितिन सिंह ने सांत्वना गोल किया।

मैचों का अगला सेट 20 और 21 जुलाई को लुधियाना के ओलंपियन पृथ्वीपाल सिंह हॉकी स्टेडियम और जीवन नगर के नामधारी हॉकी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Next Post

भारत के अनाहत, बावा विश्व जूनियर स्क्वैश के क्वार्टर फाइनल में

Mon Jul 15 , 2024
चेन्नई, 15 जुलाई (वार्ता) भारत के अनाहत सिंह और शौर्य बावा अमेरिका के ह्यूस्टन में विश्व जूनियर स्क्वैश चैंपियनशिप में क्रमशः लड़कियों और लड़कों के वर्ग में क्वार्टर फाइनल में पहुंच गये हैं। यह पहला मौका होगा जब दो भारतीय एक ही वर्ष में प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में भाग […]

You May Like