विक्की कौशल की फिल्म छावा का टीजर रिलीज

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की आने वाली फिल्म छावा का टीजर रिलीज हो गया है।

विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘छावा’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म ‘छावा’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें विक्की कौशल का बेहद अलग और दमदार लुक देखने को मिल रहा है। मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर जारी करने के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। फिल्म छावा इसी साल 06 दिसंबर को रिलीज होगी।

फिल्म छावा में विक्की कौशल ,छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना भी हैं, जो छत्रपति संभाजी माहाराज की पत्नी येसुबाई भोंसले का रोल निभा रही हैं। इसके अलावा फिल्म में अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा और दिव्या दत्ता भी लीड रोल में हैं। फिल्म छावा का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है और मैडॉक फिल्म्स के तहत दिनेश विजान द्वारा इस फिल्म को निर्मित किया गया है।

छावा के टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुये विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा,स्वराज्य के रक्षक, धर्म के रक्षक। #छावा- एक साहसी योद्धा के महाकाव्य की गाथा।

Next Post

हम केंद्र सरकार की तानाशाही के सामने झुकने वाले नहीं : आप

Tue Aug 20 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली, (वार्ता) आम आदमी पार्टी ने कहा कि जनता की सेवा के लिए जेल जाना तो बहुत छोटी बात है हम देश के लिए जान तक देने के लिए तैयार हैं और हम केंद्र सरकार की […]

You May Like