दुकान विवाद में व्यापारी पर लाठी डंडों व धार दार हथियार से हमला दुकान में भी तोडफ़ोड़

 

नीमच। केंट थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले वीर पार्क रोड स्थित धनलक्ष्मी ट्रेडर्स नारियल के व्यापारी संतोष रामनानी, उनके पुत्र व कर्मचारी के साथ गुरुवार दोपहर 15 से 20 बदमाशो ने दुकान पर पहुंचकर लाठी डंडों व धारा धार हथियारों से हमला कर मारपीट की घटना को अंजाम दिया,साथ ही दुकान में भी तोडफ़ोड़ की गई।घटना की सूचना मिलते ही कैंट थाना पुलिस भी धनलक्ष्मी ट्रेडर्स पहुंची,लेकिन तब तक बदमाश मारपीट की घटना को अंजाम देकर रफू चक्कर हो गए। इसके बाद पीडि़त पक्ष सिंधी समाज के साथ बड़ी संख्या में केंट थाने पहुंचा जहां से मेडिकल के लिए तीनों घायलों को नीमच जिला चिकित्सालय लाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है मामले को लेकर केंट थाने पर समाज जनों की भारी भीड़ मौजूद थी और नारेबाजी कर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही थी, इस मारपीट की घटना में नारियल व्यापारी संतोष रामनानी पिता धनराज रामनानी उम्र 63 वर्ष उनका पुत्र मोहन रामनानी उम्र 32 वर्ष निवासी जवाहर नगर गंभीर घायल हुए है जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है साथ ही उनके कर्मचारी मोहसिन पिता मोहम्मद मकसूद बांग्ला नंबर 32 उम्र 29 वर्ष को भी चोट आई है।

बताया जा रहा है कि उक्त मारपीट वीर पार्क रोड स्थित दुकानों के विवाद को लेकर हुई है जो लंबे समय से चला आ रहा है। इस मामले में घायल पक्ष के संतोष रामनानी ने नीमच के नामचीन सफेदपोश नेताओं वीरेंद्र पाटीदार, ईश्वर सिंह पहलवान, प्यार सिंह चुंडावत, अनिल नागौरी, राकेश भारद्वाज के पुत्र प्रबुद्ध भारद्वाज पर मारपीट करवाने और दुकान खाली करवाने के आरोप लगाए हैं संतोष रामनानी ने बताया कि यह दुकाने हमने किसी और से किराए पर ली थी और हम 50 साल से किराएदार हैं 20 तारीख को एक व्यक्ति शाम के समय दुकान पर आया था जिसने पिताजी को दुकान खाली करने की धमकी देकर भारद्वाज जी के यहां से आना बताया था और आज जो विवाद हुआ है इनके पीछे भी उपरोक्त लोग ही है। क्योंकि मारपीट के दौरान वह लोग यह कह रहे थे कि इन सभी को बाहर निकालो और दुकान पर ताले लगा दो।

Next Post

हमारे देश में मान्यता है कि वृक्षो में भगवान निवास करते है: रामनिवास

Thu Jul 11 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email एक पौधा मां के नाम अभियान विधायक, कलेक्टर,एसपी सहित जन प्रतिनिधियों ने किया पौधारोपण, पुलिस लाईन में किया गया एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पौधारोपण नवभारत न्यूज सिंगरौली 11 जुलाई । एक पेड़ मां […]

You May Like