बिलौंजी कॉलेज चौराहा पर युवक की हुई बेदम पिटाई

शहर की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर लोगों ने पुलिस को घेरा

सिंगरौली : कॉलेज चौराहा बिलौंजी में सोमवार की शाम करीब 4:30 बजे उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक युवक को तीन-चार आरोपी व बेरहमी से मारपीट करने लगे। करीब 15 से 20 मिनट तक बैढ़न बाजार बीच चौराहा पर युवको के इस तांडव को देख लोग कोतवाली क्षेत्र के लचर कानून व्यवस्था पर ही तरह-तरह के सवाल करते हुये पुलिस को घेरते नजर आये।दरअसल हुआ यूॅ था कि एक युवक कॉलेज चौराहा बिलौंजी-बैढ़न में खाने-पीने के कुछ सामग्री खरीदने आया था। तभी तीन-चार युवक आये और युवक से बहस करते हुये जमकर मारपीट करने लगे। प्रत्यक्षदर्शी बतातें है कि मारपीट की घटना मुख्य वजह क्या रही।

कोई समझ नही पा रहा था। कुछ युवक ले दना दन के तर्ज पर हाथ पर हाथ बरसा रहे थे। आलम यह था कि करीब 15 से 20 मिनट तक बिलौंजी-बैढ़न मार्ग का आवागमन भी प्रभावित हो गया था। कही से कोतवाली पुलिस को खबर मिली। मौके से पुलिस पहुंच कुछ आरोपियों को दबोच ली और कुछ आरोपी पुलिस को देख भाग खड़े हुये । इधर उक्त घटना के संबंध में कोतवाली पुलिस गोलमाल जवाब देते हुये बताया कि इस घटना की जानकारी कल दिन मंगलवार को साझा की जाएगी। मारपीट घटना की पुष्टि कोतवाली पुलिस ने बताया है कि इस मामले में दो संदेहियों जिसमें अनुज स्वीपर एवं देवेन्द्र को हिरासत में लिया जाकर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

शहर की लचर कानून व्यवस्था पर उठे सवाल
कॉलेज चौराहा बिलौंजी में आज जिस तरह से दबंगों ने एक युवक की बेदम पिटाई किया है। इस घटना को लेकर बिलौंजी के कई व्यापारियों ने कोतवाली क्षेत्र के बढ़ते अपराधों को लेकर चिंता जाहिर करते हुये लुंजपुंज कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस अधिकारियों पर ही सवाल उठा रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने यहां तक बताया कि आरोपियों ने युवक को जबरन गाड़ी में बैठाने का प्रयास करते रहे और इस नजारे को देख हर कोई पुलिस पर ही सवाल खड़े कर रहे थे। यहां बताते चले की क्षेत्र में चोरियों के बढ़ते अपराध से पुलिस अपनी कार्य प्रणाली में घिरती नजर आ रही है और बेहतर कानून व्यवस्था का दावा करने वाले पुलिस की ढोल का पोल खुलती नजर आ रही है।

Next Post

बड़ी रकम के लालच में हुआ दोहरा हत्याकांड, आरोपी गिरफ्त में

Tue Jun 18 , 2024
ग्वालियर: थाना कम्पू एवं क्राईम ब्रांच की संयुक्त टीम ने ब्लाइंड डबल मर्डर केस का पर्दाफाश किया है। दिव्यांग कौशल तथा उसके दोस्त की पत्थर से कुचलकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने हजीरा क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। आरोपी से मृतक का लोअर, आधार कार्ड व टूटा टच […]

You May Like