धोखाधड़ी के मामले में 36 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

रतलाम, 11 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के रतलाम में भूखंडो की नियम के खिलाफ लीज कराए जाने के मामले में 36 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया गया है।
लोकायुक्त पुलिस सूत्रों के अनुसार राजीव गांघी सिविक सेन्टर के 27 भूखण्डों की नियम विरुद्ध लीज कराए जाने के मामले में शहर के चर्चित भू माफिया राजेन्द्र पितलिया, उसकी पत्नी, पुत्र, पुत्रवधु समेत कुल 36 लोगों के खिलाफ धोखाधडी, अमानत में खयानत की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। लोकायुक्त पुलिस ने तत्कालीन निगमायुक्त, उपायुक्त और रतलाम के उप पंजीयक को भी इस मामले में अभियुक्त बनाया है।

लोकायुक्त पुलिस के मुताबिक रतलाम के तुषार वर्मा और रफीक खान ने शिकायत की थी कि भू माफिया राजेन्द्र पितलिया ने निगमायुक्त एपीएस गहरवार से मिलकर राजीव गांधी सिविक सेन्टर के 27 भूखण्डों की विभिन्न लोगों को नियमविरुद्ध रजिस्ट्री करा दी थी,जिससे शासन को करोडों रु. के राजस्व का नुकसान हुआ था।

Next Post

तोशिबा जॉनसन एलिवेटर्स को मिले 60 हाई-स्पीड ईएलकोस्मो-आईआईआईएल एलिवेटर के आर्डर

Wed Jun 12 , 2024
मुंबई 12 जून (वार्ता) एलिवेटर और एस्केलेटर कंपनी तोशिबा जॉनसन एलिवेटर्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड ने आज ट्यूलिप ग्रुप के प्लेटिनम कलेक्शन – ट्यूलिप मोनसेला को 60 हाई-स्पीड ईएलकोस्मो-आईआईआई एल एलिवेटर की आपूर्ति करने के ऑर्डर मिलने की घोषणा की। कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि गुरुग्राम के गोल्फ […]

You May Like