तोशिबा जॉनसन एलिवेटर्स को मिले 60 हाई-स्पीड ईएलकोस्मो-आईआईआईएल एलिवेटर के आर्डर

मुंबई 12 जून (वार्ता) एलिवेटर और एस्केलेटर कंपनी तोशिबा जॉनसन एलिवेटर्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड ने आज ट्यूलिप ग्रुप के प्लेटिनम कलेक्शन – ट्यूलिप मोनसेला को 60 हाई-स्पीड ईएलकोस्मो-आईआईआई एल एलिवेटर की आपूर्ति करने के ऑर्डर मिलने की घोषणा की।

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर स्थित ट्यूलिप मोनसेला के लिए यह आर्डर मिला है। 20 एकड़ में फैले इस मिश्रित उपयोग समूह आवास विकास परियोजना में 36 से 40 मंजिलों वाले 145 मीटर की ऊँचाई के 10 आवासीय टावर, तथा एक विशेष वाणिज्यिक टावर है, जिसमें 14 सीमित इकाइयाँ हैं।

कंपनी के प्रबंध निदेशक कात्सुहिको सातो ने कहा, “असाधारण लिफ्ट लगाने के लिए तोशिबा का समर्पण अटूट है, जो हमारे मूल्यवान ग्राहकों की अपेक्षाओं से लगातार कुछ अधिक करता है। तोशिबा एलीवेटर्स में ट्यूलिप इन्फ्राटेक द्वारा जताया गया भरोसा लोगों को सुचारू रूप से सुरक्षित, आरामदायक और तीव्र गति से सुंदर और शानदार शहरी वातावरण में आवागमन करने में सक्षम करने की हमारी क्षमता को दर्शाता है। हमारे लिए ट्यूलिप इंफ्राटेक द्वारा साझेदार के रूप में चुना जाना सौभाग्य की बात है और इस जिम्मेदारी को हम बड़े गर्व के साथ स्वीकार करते हैं, और हमारे द्वारा स्थापित प्रत्येक लिफ्ट में गुणवत्ता, सुरक्षा, विश्वसनीयता और सुंदरता के साथ तोशिबा के उत्कृष्टता की छाप होना भी हम सुनिश्चित करेंगे।”

Next Post

जिंदल स्टेनलेस का ज़ंग वारियर अभियान

Wed Jun 12 , 2024
नयी दिल्ली 12 जून (वार्ता) देश की सबसे बड़ी स्टेनलेस स्टील कंपनी जिंदल स्टेनलेस ने विश्व बाल श्रम निषेध दिवस के अवसर पर ज़ंग वारियर नाम से एक नया ब्रांड अभियान शुरू किया है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि यह अभियान कंपनी की ‘स्टेनलेस अकादमी’ द्वारा […]

You May Like