अवैध कब्जे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं: योगी

लखनऊ, 8 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में अवैध कब्जों पर चिंता व्यक्त करते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि अवैध कब्जे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किये जायेंगे।

अपने सरकारी आवास पर ‘जनता दर्शन’ कार्यक्रम के दौरान प्रदेश के विभिन्न कोनों से पहुंचे सैकड़ों लोगों ने मुख्यमंत्री को अपनी पीड़ा सुनाई। योगी ने प्रत्येक पीड़ित से मिलकर उनकी समस्या को सुना और संबंधित अधिकारियों को समयसीमा के अंदर समाधान के निर्देश दिए।

उन्होने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि पीड़ितों को हर हाल में न्याय मिले। किसी भी स्तर पर कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जनता दर्शन में उपचार के लिए आर्थिक सहायता के प्रार्थना पत्र भी आए, जिस पर मुख्यमंत्री ने अफसरों से कहा कि संबंधित जनपदों में कागजी कार्रवाई कर मरीजों को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई जाए। जमीन पर कब्जे की शिकायत को लेकर आए पीड़ितों को भी योगी ने आश्वस्त किया कि कहीं भी ऐसा नहीं होने दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि जमीन कब्जा की शिकायत पर जिलाधिकारी स्तर से ही सख्ती बरतते हुए इस पर अंकुश लगाया जाए। वहीं युवाओं ने भी अपनी समस्याओं से मुख्यमंत्री को रूबरू कराया, जिस पर उन्हें भी त्वरित समाधान का आश्वासन मिला। योगी ने सभी प्रार्थना पत्रों का समय सीमा के अंदर निस्तारण कर पीड़ितों को त्वरित न्याय दिलाने का भी निर्देश दिया।

Next Post

इंदौर ने मनाया विश्व पोहा दिवस, राजवाड़ा पर हुए कार्यक्रम और खिलाये गए पोहे

Sat Jun 8 , 2024
इंदौर : रोज सुबह पोहा जलेबी खा के दिन की शुरुआत करने वाले इंदौर ने 7 जून को विश्व पोहा दिवस धूम धाम से मनाया।   मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पोहे  का आनंद लिया और कहा कि इंदौर की पहचान ही पोहा है, जो सामाजिक समरसता को […]

You May Like