अहमदाबाद के तीन रेलकर्मियों ने खेल प्रतियोगिताओं में जीते मेडल

अहमदाबाद, (वार्ता) पश्चिम रेलवे में गुजरात के अहमदाबाद मण्डल के तीन रेलकर्मियों ने खेल प्रतियोगिताओं में मेडल जीते हैं।

मंडल रेल प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि गुजरात खेल प्राधिकरण द्वारा गुजरात राज्य खेल महाकुंभ 2.0 तैराकी प्रतियोगिता हाल ही में हिम्मतनगर में आयोजित की गई जिसमें मण्डल रेल प्रबंधक कार्यालय में कार्यरत जयदेव जयेन्दु शुक्ल, देवांश परमार और स्नेहल पटेल ने विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में मेडल जीतकर कर मण्डल का नाम रोशन किया है।

उन्होंने बताया कि श्री जयदेव जयेन्दु शुक्ल ऑफिस सुपरिटेंडेंट मण्डल कार्यालय अहमदाबाद ने 50 मीटर फ्रीस्टाइल में 27.84 सेकंड समय के साथ स्वर्ण पदक और 100 मीटर फ्रीस्टाइल स्पर्धा में एक मिनट नौ सेकंड के समय के साथ दूसरा स्वर्ण पदक और 50 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रोक में 36.38 सेकंड समय के साथ तीसरा स्वर्ण पदक जीता। इनको स्विमिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा गत वर्ष दक्षिण अफ्रीका में हुए बीआरआईसीएस गेम्स में तकनीकी अधिकारी के तौर पर भेजा गया।

श्री देवांश महेशकुमार परमार लिपिक मण्डल कार्यालय अहमदाबाद ने 400 मीटर फ्रीस्टाइल में 4.27 मिनट समय के साथ स्वर्ण पदक जीता और 200 मीटर बेक स्ट्रोक स्पर्धा में 2.16 मिनट के समय के साथ एक और स्वर्ण पदक तथा 100 मीटर बेक स्ट्रोक में 59.37 सेकंड के समय के साथ तीसरा स्वर्ण पदक हासिल किया। इन्होंने गत वर्ष दक्षिण अफ्रीका में हुए ब्रिक्स गेम्स में 200 मीटर फ्री स्टाइल में सिल्वर मेडल, 400 मीटर फ्री स्टाइल में ब्रॉन्ज मेडल तथा 4 गुणा 100 मीटर में फ्री स्टाइल में ब्रोन्ज मेडल जीता। दिल्ली में आयोजित बिम्सटेक चैंपियनशिप में 200 मीटर बेक स्ट्रोक में सिल्वर मेडल और 400 मीटर फ्री स्टाइल में भी सिल्वर मेडल जीता।

श्री स्नेहल पटेल ऑफिस सुपरिटेंडेंट मण्डल कार्यालय अहमदाबाद ने महू मध्य प्रदेश में आयोजित ओपन इंडिया राइफल प्रतियोगिता में चौथा स्थान प्राप्त किया।

Next Post

पर्यावरण से ही मानवता को बचाया जा सकता है

Thu Jun 6 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email बुधवार को पूरी दुनिया में पर्यावरण संरक्षण दिवस मनाया गया. सबसे जरूरी है कि पर्यावरण संरक्षण को लेकर बेहद व्यापक अभियान छोड़ा जाए. सिर्फ भाषण बाजी और बयान बाजी से कुछ नहीं होगा. इस समय दुनिया में […]

You May Like