रेस 4 में काम करेंगे सैफ अली खान

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान फिल्म रेस 4 में काम करते नजर आ सकते हैं।

रमेश तौरानी निर्मित रेस फ्रेंचाइजी के तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं। इनमें से रेस और रेस 2 में सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए थे, वहीं रेस 3 में सलमान खान नजर आए थे।सैफ अली खान को रेस 4 में फिर से कास्ट किया जा सकता है।

रेस फ्रेंचाइजी की शुरुआत वर्ष 2008 में प्रदर्शित फिल्म रेस से हुई थी। इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ अक्षय खन्ना और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। इसके बाद साल वर्ष 2013 में प्रदर्शित रेस 2 में सैफ अली खान और अनिल कपूर के साथ जॉन अब्राहम नजर आयें। वर्ष 2018 में रेस 3 में सलमान खान के साथ बॉबी देओल नजर आये। अब रेस 4 बनने की चर्चा जोरों पर है और इसमें सैफ मुख्य भूमिका निभा सकते हैं। रेस 4 को लेकर निर्माता रमेश तौरानी की सैफ अली खान के साथ लंबे समय से बातचीत चल रही थी। कहा जा रहा है कि अब दोनों के बीच सहमति बन गई है। रमेश तौरानी अगले साल की पहली तिमाही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

Next Post

शाहिद कपूर को लेकर एक्शन फिल्म बनायेंगे विशाल भारद्वाज

Thu Aug 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक विशाल भारद्वाज , शाहिद कपूर को लेकर एक्शन फिल्म बना सकते हैं। विशाल भारद्वाज ने शाहिद कपूर को लेकर ‘कमीने’, ‘हैदर’ और ‘रंगून’ बनायी है। चर्चा है कि विशाल भारद्वाज एक […]

You May Like