अंडर-18 बॉस्केटबॉल विश्वकप में भारतीय टीम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगी

नयी दिल्ली (वार्ता) भारतीय महिला बॉस्केटबॉल खिलाड़ी आहना जॉर्ज, अनाया भावसार और गुंजन मंत्री की तिगड़ी का कहना है कि हंगरी के डेब्रेसेन में 26 से 30 अगस्त होने वाली अंडर-18 बॉस्केटबॉल विश्वकप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर अन्य टीमों को कड़ी टक्कर देंगे।

आहना ने साई मीडिया से बातचीत में कहा, “हम भले ही कमजोर हों, लेकिन मैं स्वयं को, अपनी टीम को और पूरे देश को यह साबित करना चाहती हूँ कि भारत एक मजबूत टीम है। हम निश्चित रूप से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए किर्गिस्तान, युगांडा, चीन और जापान को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। ”

उन्होंने कहा, “एस.टी.सी. राजनांदगांव में प्रशिक्षण के बाद मेरी फिटनेस में बहुत बदलाव आए हैं। साथ ही, खेलो इंडिया ने मेरी यात्रा में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। एस.ए.आई. सुविधाओं में खेलो इंडिया मूल्यांकन शिविर मुझे एक एथलीट के रूप में मेरे मजबूत और कमजोर बिंदुओं पर नजर रखने में मदद करता हैं।”

अनाया ने कहा, “हम निश्चित रूप से मैच जीतने और खिलाड़ियों को जानने और तकनीकी दृष्टिकोण से उनके आँकड़ों को पढ़ने के लिए उत्सुक हैं।”

वहीं गुंजन ने कहा, “हमने (अनाया और मैंने) एक साथ कई मैच खेले हैं और वह एक अच्छी टीममेट है। थोड़ा दबाव और जिम्मेदारी है, लेकिन अब हम अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए भी एक मजबूत प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं।”

11वीं वरीयता प्राप्त भारतीय टीम किर्गिस्तान, जापान, चीन और युगांडा के साथ पूल सी में है। प्रत्येक पूल से शीर्ष दो टीमें क्वार्टरफाइनल में पहुंचेंगी और टूर्नामेंट में पुरुष और महिला दोनों वर्गों में कुल 20 टीमें हिस्सा लेंगी।

Next Post

श्रद्धा कपूर ने खान त्रिमूर्ति के साथ काम नहीं करने की वजह बताई है

Thu Aug 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने खान त्रिमूर्ति सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ काम नहीं करने की वजह बताई है। श्रद्धा कपूर ने अपने करियर में अबतक सलमान खान, शाहरुख खान और […]

You May Like