गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र की जनता का मिलेगा आशीर्वाद: सिंधिया

शिवपुरी,  केन्द्रीय मंत्री एवं मध्यप्रदेश के गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कहा कि इस क्षेत्र के लिए मेरा पिता स्वर्गीय माधवराव सिंधिया और मेरे द्वारा विकास के जो कार्य कराए गए हैं, उससे मुझे उम्मीद है कि इस क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद मुझे हमेशा की तरह इस बार भी मिलेगा।
श्री सिंधिया आज से अपने लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज वे भाजपा प्रत्याशी के रूप में आपके सामने आपका आशीर्वाद आपका साथ मांगने आएं हैं और मुझे उम्मीद है कि आप सभी का आशीर्वाद मुझे हमेशा की तरह प्राप्त होगा। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र का अन्नदाता, बुजुर्ग, लाडली बहन, नौजवान साथी सभी मतदान वाले दिन अवश्य मतदान करें और मुझे अपना आशीर्वाद प्रदान करें।
केन्द्रीय मंत्री ने आज दोपहर शिवपुरी पोहरी रोड पर रेलवे के ओवर ब्रिज का भूमिपूजन करते हुए कहा कि उनके पिता स्वर्गीय माधवराव सिंधिया जब वर्ष 1984 में रेल मंत्री बने, तो उन्होंने गुना इटावा शिवपुरी रेलवे लाइन को स्वीकृत कराया और यहां पर रेल चालू हुई। इसके बाद जब वह इस संसदीय क्षेत्र से लगभग 18 साल सांसद रहे, तब उन्होंने यहां पर अनेक यात्री रेलगाड़िया को शिवपुरी होकर शुरू कराया, जिससे इस क्षेत्र की जनता को देश के विभिन्न हिस्सों में जाने के लिए यहीं से साधन उपलब्ध हो गया।
उन्होंने कहा कि इसके अलावा शिवपुरी को 45 करोड़ रुपए का हवाई अड्डा भी स्वीकृत हो चुका है तथा ग्वालियर में अति उच्च स्तरीय टर्मिनल हवाई सेवाओं के लिए 10 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा उद्घाटित हो चुका है। इसके साथ ही ग्वालियर का रेलवे स्टेशन भी विश्व स्तरीय बन रहा है, जिससे शिवपुरी सहित इस क्षेत्र के लोगों को देश के अनेकों हिस्से में कनेक्टिविटी मिलेगी।

Next Post

लोक निर्माण से लोक कल्याण सरकार का संकल्प: राकेश

Fri Mar 15 , 2024
मुरैना,  मध्यप्रदेश के लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने आज कहा कि ‘लोक निर्माण से लोक कल्याण’ सरकार का संकल्प है। श्री सिंह ने यह बात यहां मीडिया से चर्चा करते हुए कही। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा पोटहॉल एप बनवाया जा रहा है, जिसमें पोटहॉल से ट्रेकिंग, मॉनीटरिंग की […]

You May Like