पाकिस्तान की लड़खड़ाती पारी को सईम और सऊद का सहारा

रावलपिंडी (वार्ता) सईम अयूब (56) और सऊद शकील नाबाद (57) की पारियों के सहारे पाकिस्तान ने बंगलादेश के साथ खेले जा रहे टेस्ट के पहले दिन वर्षा बाधित मैच में चार विकेट पर 158 का स्कोर बना लिये हैं।

आज यहां रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में बंगलादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम को बंगलादेश के हसन महमूद और शोरिफुल इस्लाम ने बेहतरीन गेंदबाजी का मुजाहिरा करते हुए एक समय पाकिस्तान के 16 रन पर तीन विकेट चटकाकर उसने संकट में डाल दिया था। अब्दुल्लाह शफीक (2), कप्तान शान मसूद (6) और बाबर आजम (शून्य) पर आउट हुये। ऐसे समय में सईम अयूब और सऊद शकील ने पारी को संभाला। दोनों बल्लेबाजों ने चौथे विकेट के लिये 98 रनों की साझेदारी की। 32वें ओवर में हसन महमूद ने सईम अयूब (56) को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा। दिन का खेल समाप्त होने पर सऊद शकील नाबाद (57) और मोहम्मद रिजवान नाबाद (24) रन बनाकर क्रीज पर थे।

बंगलादेश की ओर से शोरिफुल इस्लाम और हसन महमूद ने दो-दो विकेट लिये।

Next Post

दलीप ट्रॉफी से पहले काउंटी क्रिकेट खेलेंगे साई सुदर्शन

Thu Aug 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email लंदन (वार्ता) भारतीय बल्लेबाज बी साई सुदर्शन घरेलु टूर्नामेंट दलीप ट्राफी से पहले काउंटी चैंपियनशिप में खेलने के लिये सरे लौट आये है। साई सुदर्शन ने जून में एसेक्स के खिलाफ एक काउंटी मैच खेला था। हालांकि […]

You May Like