एनटीए ने लॉजिस्टिक मुद्दों के कारण सीएसआईआर-यूजीसी नेट पेपर स्थगित किया

नयी दिल्ली, 21 जून (वार्ता) राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) ने शुक्रवार को घोषणा किया कि सीएसआईआर-यूजीसी-नेट परीक्षा जून 2024, जो 25 से 27 जून के बीच आयोजित होने वाली थी, अपरिहार्य परिस्थितियों सहित लॉजिस्टिक मुद्दों के कारण स्थगित कर दी गई है

एजेंसी ने आज एक आधिकारिक बयान में कहा कि अपरिहार्य परिस्थितियों के साथ-साथ लॉजिस्टिक मुद्दों के कारण इसे स्थगित किया जा रहा है। इसने कहा कि इस परीक्षा के आयोजन के लिए संशोधित कार्यक्रम की घोषणा बाद में आधिकारिक वेबसाइट पर की जाएगी।

कुछ दिन पहले ही केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय ने प्रश्नपत्र लीक होने के बाद यूजीसी-नेट को रद्द कर दिया था। गुरुवार को केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने स्वीकार किया था कि यूजीसी-नेट परीक्षा का पेपर डार्कनेट पर लीक हो गया था, जिसके कारण इसे रद्द कर दिया गया।

पिछले कुछ दिनों से, पूरे देश के छात्र नीट-यूजी में अनियमितताओं पर और अब यूजीसी-नेट को रद्द करने के बारे में राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी से सवाल कर रहे हैं।

Next Post

छापामार कार्रवाई में रसोई गैस के 14 सिलेण्डर जब्त

Sat Jun 22 , 2024
ग्वालियर: जिला प्रशासन की खाद्य शाखा की टीम द्वारा विभिन्न 7 प्रतिष्ठानों पर छापामार कार्रवाई कर रसोई गैस के 14 सिलेण्डर जब्त किए। साथ ही प्रतिष्ठानों के संचालकों के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किए गए हैं। कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान ने रसोई गैस का दुरूपयोग रोकने […]

You May Like