खंडवा सांसद को उड़ीसा में भाजपा प्रत्याशियों के प्रचार में लगाया

बुरहानपुर। खंडवा सांसद ज्ञानेश्वर पाटील ने ओडिशा में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान ओडिशा की नवीन पटनायक सरकार पर तीखे हमले किए। उन्होंने भाजपा के लोकसभा और विधानसभा प्रत्याशियों के समर्थन में बैठकएजनसंपर्क व जनसभा को सम्बोधित किया। मयूरभंज लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री नव चरण मांझी तथा विधानसभा प्रत्याशी श्री जोलन नायक चुनावी मैदान में है। रायरंगपुर और गोरुमोहीसाड़ी की बूथ संगम बैठक में सांसद श्री पाटील ने कहा कि ओडिशा के पास संसाधनों की बहुतायत होने के बावजूद यहां बड़ी तादाद में आबादी गरीबी में जीवन बिता रही है। यहां के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपने 25 साल के शासन में ओडिशा को 50 साल पीछे धकेल दिया है। ओडिशा में आज भी 6 हजार के लगभग ऐसे गांव हैंए जहां सडक़ नहीं है। यहां के युवाओं को रोजी.रोटी के लिए सूरत और देश के अन्य शहरों में पलायन करना पड़ रहा है। बीजेडी के शासनकाल में शांतिप्रिय उडिय़ा भूमि अपराध का गढ़ बन चुकी है।

हर बूथ पर कमल खिलाएं:- उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा में देवतुल्य जनता.जनार्दन से हर बूथ पर कमल खिलाने का आह्वान करते हुए कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि ओडिशा की देवतुल्य जनता राष्ट्रहित में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार माँ भारती की सेवा का पुण्य अवसर देने हेतु भाजपा के प्रत्याशियों को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाएगी।

Next Post

पारा 41 डिग्री, प्रचंड गर्मी का अहसास

Sun May 19 , 2024
25 से नौतपा, सूर्यदेव दिखाएंगे तेवर जबलपुर।  मौसमी प्रणालियों के चलते मौसम का मिजाज बदला हुआ है। इसके साथ ही पारे में भी उतार-चढ़ाव क दौर जारी है। रविवार को पारा 41 डिग्री पर पहुंच गया। सूर्यदेव भी सुबह से तमतायें रहे। प्रचंड गर्मी का अहसास हुआ। बिना एसी, कूलर, […]

You May Like