भाजपा ने मनाया जीत का जश्न, शहर में निकाला विजय जुलूस

नवभारत न्यूज

रीवा, 5 जून, भाजपा की तीसरी बार रीवा में हुई जीत को लेकर बुधवार को जश्न मनाया गया और शहर में विजय जुलूस निकाला गया. विभिन्न मार्गो से होते हुए विजय जुलूस पार्टी कार्यालय पहुंचा. जहां कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया गया. शाम 4 बजे सिरमौर चौराहा स्थित चुनावी कार्यालय से रथ में सवार होकर उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला एवं सांसद जनार्दन मिश्रा सहित पार्टी के विधायक निकले.

अमहिया होते हुए जुलूस अस्पताल चौराहा पहुंचा. इसके बाद मृगनयनी चौराहा होते हुए शिल्पी प्लाजा चौराहा पहुंचा. ढोल नगाड़े और आतिशबाजी के बीच जुलूस पार्टी कार्यालय पहुंचा. जहां पर कार्यकर्ताओं से आतिशबाजी कर जश्न मनाया. पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश के सभी 29 संसदीय क्षेत्र में पार्टी की एक तरफ जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को धराशाई कर दिया प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने जो कार्य किया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व के कारण प्रदेश में प्रचंड विजय प्राप्त हुई है. प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार एनडीए गठबंधन की सरकार बनेगी और गरीब कल्याण और विकास की रफ्तार जिस गति से चल रही थी निरंतर चलती रहेगी. श्री शुक्ल ने कहा कि यह कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम का परिणाम है कि तीसरी बार लगातार हमे जीत मिली है. जिस तरह से कार्यकर्ताओं ने काम किया है उसकी जितनी सराहना की जाय कम है. देवतुल्य कार्यकर्ताओं ने भीषण गर्मी में एक-एक घरो में पहुंचकर पार्टी के लिये काम किया है उसका कोई मोल नही. वही सांसद जनार्दन मिश्रा ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं का कोटि-कोटि आभार व्यक्त किया और उन्होने कहा कि एक-एक कार्यकर्ता को मेरा सादर प्रणाम है. आप सबकी मेहनत से आज परिणाम सामने है, पार्टी की असली ताकत हमारे कार्यकर्ता है जो दिन रात एक कर पार्टी के लिये काम करते है. चाहे ठण्डी हो या गर्मी, वही पार्टी के जिलाध्यक्ष डा0 अजय सिंह ने कार्यकर्ताओं एवं आम जनत का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जनता ने कल्याणकारी नीतियों पर विश्वास जताया है और कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से मेहनत की वह बधाई के पात्र है. इस दौरान नवर्निाचित सांसद जनार्दन मिश्रा का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. कार्यक्रम में सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह, मनगवां विधायक पंचूलाल प्रजापति, जिलाध्यक्ष मऊगंज राजेन्द्र मिश्रा, प्रबोध व्यास, राजेश पाण्डेय, श्रीमती विमलेश मिश्रा, डा0 रामसखा वर्मा, संतोष तिवारी, डा0 अनिल द्विवेदी, विवेक गौतम, देवराज पटेल, प्रकाश सोनी आदि पदाधिकारी मौजूद रहे.

Next Post

ई रिक्शा से गायब हुए 25 लाख के गहनों में से 12 लाख के गहनों के साथ एक आरोपी पकड़ा

Wed Jun 5 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ग्वालियर। ई रिक्शा से ढाई माह पूर्व गायब हुए 25 लाख रुपए के गहनों के मामले में पुलिस को सफलता मिली है और एक चोर को पकडक़र उससे चोरी गए सोने के गहनों से आधे गहने बरामद […]

You May Like