बुलेरो वाहन पलटा, 03 बाराती मृत, 05 घायल

सिवनी, 13 मई मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में आज दूल्हा व दुल्हन को लेकर लौट रहा बारातियों से भरा वाहन के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमें सवार तीन बारातियों की मौत हो गयी और पांच लोग घायल हुए है।
पुलिस सूतों ने बताया कि लखनादौन विकासखंड अंतर्गत आदेगांव थाना क्षेत्र में ग्राम हिनोतिया के पास दूल्हा व दुल्हन को लेकर लौट रहा बारातियों से भरा एक बोलेरो वाहन पलटने से 3 लोगों की मौत हो गई तथा 5 लोग घायल हैं। गंभीर रूप घायल दूल्हा को जबलपुर मेडीकल कालेज रिफर कर दिया गया है वहीं दुल्हन को उपचार उपरांत डिस्चार्ज कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार सुबह बुलेरो वाहन में बारात घंसौर थाना क्षेत्र के ग्राम लालपुर से लौटकर आदेगांव थाना क्षेत्र के हिनोतिया गांव आ रही थी। इसी दरम्यान ग्राम हिनोतिया के पास ही बारातियों से भरी बुलेरो वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई। वाहन में 8 लोग सवार थे। घटना के बाद सभी को लखनादौन सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में अनुराधा उइके (13), धीरुलाल (56), मुकेश धुर्वे (26) के नाम शामिल हैं।
पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जाकर परिजनों को सौंप दिया है तथा इस प्रकरण में आदेगांव पुलिस जांच कर रही है।

Next Post

सिंधी साहित्य सभा का कार्यक्रम 19 मई को इंदौर में

Mon May 13 , 2024
भोपाल, 13 मई  अखिल भारत सिंधी बोली साहित्य सभा नई दिल्ली का वार्षिक समारोह इस बार इंदौर में होगा। यह कार्यक्रम 19 मई को होने जा रहा है। इंदौर की सिंधू मुहिंजी जीजल संस्था के सहयोग से कार्यक्रम होगा। इस अवसर पर सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी होगी। साहित्य, रंगमंच, चित्रकला के […]

You May Like