आयशर ने बाइक चालक को मारी टक्कर घर इकलौता चिराग बुझा,दो घायल

नवभारत न्यूज

खंडवा। शहर में सडक़ हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे है। गुरूवार को नागचून रोड पर एक तेज रफ्तार आयशर वाहन ने बाइक चालक को टक्कर मार दी। घटना मोघट थाना क्षेत्र की है। इस हादसे में बाइक पर सवार दो युवक घायल हो गए वहीं एक मौके पर ही मौत हो गई। तीनों युवक थाना पदमनगर क्षेत्र के रहने वाले थे।

मृतक परिवार का इकलौता बेटा था। हादसे की खबर मिलते ही एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। यहां से तीनों युवकों को जिला अस्पताल लाया गया। दो युवकों को इलाज जारी है। वहीं मृतक युवक अमन पिता अतीक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। जिला अस्पताल पोस्टमार्टम रूम के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। घायल मोहसीन पिता शाकिब और परवेज पिता यूनुस का इलाज अस्पताल में चल रहा है। मृतक के परिजनों का कहना है तीनों बच्चे परिवार के काम से खानशाहवली क्षेत्र गए थे। वहां से लौटते समय नागचून रोड स्थित ईंट भट्टां के पास तेज रफ्तार से आए रहे आयशर वाहन ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी। जिसमें हमारे परिवार का इकलौता कमाने वाला बेटा जान गंवा बैठा। आयशर वाहन चालक गाड़ी की चाबी निकाल कर भाग निकला। पुलिस ने वाहन को थाने में खड़ा किया है।

Next Post

वन विभाग ने सागौन के 85 जप्त किये, आरा मशीनों की जांच भी की

Thu May 9 , 2024
मन्दसौर। संजय रायखेरे वनमण्डलाधिकारी सामान्य वनमण्डल मंदसौर के निर्देशन में उप वनमण्डलाधिकारी गरोठ श्रीमती सरोज रोज एवं वन परिक्षेत्र अधिकारी मंदसौर रतनसिंह सिंगोड़ एवं स्टॉफ द्वारा सीतामऊ क्षेत्र में अवैध कटाई की शिकायत पर आरामशीन (लायसेंसी) श्री प्रेमशंकर पिता लक्ष्मीनारायण, श्री दशरथ पिता मोहनलाल, श्री शिवनारायण पिता गट्टूलाल तथा श्री […]

You May Like