तेज कार ने सडक़ पर बेदर्दी से कुचला था मासूम

पुलिस पर आरोपी को बचाने का आरोप,वीडियो वायरल होने से मामला गरमाया

 

नवभारत न्यूज

खंडवा। गणेशतलाई में हिट-एण्ड-रन केस में 8 वर्षीय मासूम को बेदर्दी से कुचल दिया। कारचालक कोई नाबालिग लडक़ी बताई जा रही है। पुलिस ने कार समेत कुछ को पकड़ा, लेकिन बाद में अज्ञात पर एफआईआर कर ली गई।

पुलिस के अफसरों और सोशल मीडिया पर किसी ने कार से बच्चे को कुचलते हुए सीधा वीडियो वायरल कर दिया। एसपी को पीडि़तों ने शिकायत की। अब नाम समेत प्रकरण बनाने की तैयारी चल रही है। बताते हैं कि कार पर पुलिस का स्टीकर लिखा था। कार भी उसी क्षेत्र की थी।

तीसरी आँख ने

उगली हकीकत

इस हादसे का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। गणेश तलाई इलाके में रहने वाला 8 साल का बच्चा अपने घर के पास साइकिल चला रहा था। इसी दौरान वहां से गुजर रही एक तेज रफ्तार कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। उसे कुचलते हुए आगे निकल गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि टक्कर के बाद बच्चा जमीन पर गिर जाता है। गाड़ी उसके ऊपर से निकल जाती है। वहीं बच्चे के साइकिल को घसीटते हुए कार आगे बढ़ जाती है। इस हादसे के बाद लोगों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी और कार चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने परिजनों और लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है और इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मांधाता आत्महत्या भी जांच में

ओंकारेश्वर के मांधाता में एक युवक की आत्महत्या से पहले के वीडियो और कई सबूत देने के बावजूद पुलिस अभी जांच ही कर रही है। भाजपा नेता पर आरोप होने के कारण आम लोग कार्रवाई चाह रहे हैं, पुलिस पर पता नहीं कैसा दबाव है कि अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो पा रही है। हालांकि मामले की अभी जांच चल रही है।

 

 

यह लिखी रिपोर्ट

 

फ रियादी व उसका चाचा अब्दुल समी व शेख नदीम तनजीम मेडीकल के पास खडे थे। तभी फ रियादी का भतीजा अरसद तनजीम मेडीकल के सामने वाले रोड से घर जा रहा था। काकड रोड तरफ से सिल्वर रंग की बेगेनार कार एम पी 09 सी एल 2699 का चालक अपनी कार को तेजगति व लापरवाही पुर्वक चलाकर लाया। कार ने टक्कर मार दी जिससे अस्पताल खंडवा लेकर गए। डाक्टर ने अरसद की मृत घोषित कर दिया।

 

यहां कोर्ट ने दर्ज किया था केस

 

एक अन्य मामले में वीरेंद्र अग्रवाल ने कोर्ट से शहर के सात नामी लोगों पर गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया। वे जमानत के लिए भाग रहे हैं। पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई नहीं की थी। सातों लोग दबंग व प्रतिष्ठित(?)श्रेणी के माने जाते हैं। हालांकि ये सभी मामले मनोज राय के खंडवा एसपी का चार्ज लेने से पहले के हैं।

 

ऐसी कार्रवाई से छवि खराब

 

ऐसे एक नहीं और भी कई मामले हाल ही में उजागर हुए हैं, जिसमें पुलिस की छवि बिगड़ती दिख रही है। एसपी मनोज राय हाल ही में आए हैं। उन्होंने अपराधियों और अपराधों पर तेजी से अंकुश लगाया। डीएसआर रोज सैकड़ों की संख्या में हो रही हैं। कुछ घटनाक्रमों से लोगों में चर्चा है कि पुलिस थानों में बैठे लोग मर्जी के मुताबिक कुछ अपराध दर्ज कर रहे हैं। हाल ही में खाराकुंआ क्षेत्र में दो परिवारों की जंग में एक 8 साल की मासूम पर खौलता पानी डाल दिया था। आरोपियों को सबूत और वीडियो होने के बावजूद बचाया जा रहा था। बाद में एसपी के हस्तक्षेप और वीडियो देखने के बाद एसपी ने धाराएं बढ़वाई हैं।

Next Post

संघ प्रमुख ने किए ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग दर्शन

Fri Apr 5 , 2024
  नवभारत न्यूज ओंकारेश्वर। संघ प्रमुख मोहन भागवत खंडवा जिले की यात्रा के दूसरे दिन प्रात 7.30 पर ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग दर्शन करने पहुंचे । यहां पर मंदिर ट्रस्ट के प्रबंधक प्रबंधक ट्रस्टी राव देवेंद्र सिंह द्वारा औपचारिक स्वागत किया। उनके साथ अखिल भारतीय कार्यकारिणी समिति के सदस्य भैया जोशी भी […]

You May Like