मोदी से मिले साय

मोदी से मिले साय

नयी दिल्ली 25 जून (वार्ता ) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मंगलवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की।

संसद भवन में मुलाकात के दौरान श्री साय ने श्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी। उन्होंने प्रधानमंत्री को विजन डॉक्यूमेंट ‘अमृतकाल : छत्तीसगढ़ विजन-2047’ के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि राज्य नीति आयोग की ओर से इसे तैयार किया जा रहा है और आगामी एक नवंबर को छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस के मौके पर प्रदेश की जनता को समर्पित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने पिछले छह माह के दौरान राज्य में नक्सल विरोधी अभियान के तहत कार्रवाई की विस्तृत जानकारी भी दी।नियद नेल्लानार योजना (आपका आदर्श गाँव) के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि इस योजना के तहत नक्सलियों के आधार को कमजोर करने तथा प्रशासन एवं ग्रामीणों के बीच परस्पर विश्वास बहाली का कार्य किया जा रहा है।

बाद में श्री साय ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी भेंट की।

Next Post

हिंदुजा परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ मानव तस्करी के आरोप खारिज: प्रवक्ता

Tue Jun 25 , 2024
नयी दिल्ली, 25 जून (वार्ता) ब्रिटेन के सबसे धनाड्य हिंदुजा परिवार के चार सदस्यों पर घरेलू नौकरों के शोषण करने का आरोप लगने के बाद से यह परिवार सुर्खियों में है। स्विट्जरलैंड की ऊपरी अदालत ने हिंदुजा परिवार के चारों सदस्यों को राहत देते हुए उन पर मानव तस्करी के […]

You May Like