ऊर्जाधानी में धूल भरी आंधी एवं बारिश का रहा असर

गर्मी से मिली राहत, गनियारी में बाउण्ड्री पर गिरा बिजली का पोल, बरका में बोर्ड गिरा, कई पेड़ धरासाई

नवभारत न्यूज

सिंगरौली 2 जून। ऊर्जाधानी में आज दिन रविवार की दोपहर अचानक मौसम ने करवट बदला और धूल भरी अंाधी के बाद झमाझम बारिश ने भीषण गर्मी से राहत मिली है। वही बैढऩ के गनियारी के विश्वकर्मा मोहल्ला में एक बिजली का खम्भा टूटकर घर पर गिरा। लेकिन इस बीच कोई जनहानि नही हुई है। जबकि उक्त बिजली खम्भा के बारे में नवभारत ने 31 मई को समाचार पत्र के माध्यम से एमपीईबी अमला को आगाह कर दिया था।

गौरतलब है कि जिले में प्रचंड गर्मी ने लोगों को जीना मुहाल कर दिया था। रविवार की दोपहर 2 बजे के बाद समूचे ऊर्जाधानी में मौसम ने अचानक करवट बदला और धूल भरी आंधी चलने के बाद बारिश का दौर शुरू हुआ। करीब आधा घण्टा समय तक बारिश एवं तूफान का प्रभाव रहा। इस बीच जहां गर्मी से सुकुन मिला है। वही तेज तूफान के चलते कई पेड़ टूट गये। साथ ही गनियारी के विश्वकर्मा मोहल्ला में स्थित एक जर्जर बिजली का खम्भा भी टूटकर घर के बाउण्ड्री पर गिर पड़ा । जबकि नव भारत ने 31 मई को आगाह भी किया था। किन्तु एमपीईबी अमले की लापरवाही यहां साफ नजर आई और एक बड़ा हादसा भी टल गई। उधर सरई के बरका सड़क में एमपीआरडीसी का लगा एक बोर्ड भी गिर पड़ा। इस दौरान सरई मार्ग में धूल भरी आंधी से वाहनों की आवाजाही बंद कर देनी पड़ी थी।

Next Post

रेता एवं गिट्टी का अवैध परिवहन करते डम्फर समेत तीन ट्रैक्टर जप्त

Sun Jun 2 , 2024
खनिज अमले की टीम ने की कार्रवाई नवभारत न्यूज सिंगरौली 2 जून। खनिज अमले की टीम ने आज रविवार को माड़ा की करामी एवं बरगवां थाना के गड़ेरिया व सितुलखुर्द दबिश देते हुये गिट्टी एवं रेत का अवैध उत्खनन एवं परिवहन कर रहे एक डम्फर समेत तीन ट्रैक्टरों को जप्त […]

You May Like