पत्रकार पर प्राणघातक हमला शराब माफियाओं ने किया हमला कवरेज करने गया था पत्रकार

मण्डलेश्वर(निप्र) शराब माफियाओं के हौसले इतने बुलन्द हैं कि वो आम लोगो को पीटने के साथ साथ अब पत्रकारों को भी पीटने लगे है । रविवार की रात 11 बजे नगर के एक खोजी पत्रकार विनोद भार्गव को शराब माफियाओं ने बस स्टैंड पर पकड़कर बुरी तरह पीटा और गन्दी गालियां देकर जातिसूचक शब्द कहे और जान से मारने की धमकी दी ।

कवरेज के लिये पहुंचे थे भार्गव
रविवार को पारा 44 डिग्री पर था और आंधी तूफान के बाद जब रात में कुछ राहत मिली तभी अपने घर आराम कर रहे पत्रकार विनोद भार्गव को फोन पर सूचना मिली की मटन मार्केट क्षेत्र में रहने वाले लोग वहाँ चल रही शराब दुकानों से परेशान हैं और इसी बात को लेकर वहाँ झगड़ा चल रहा है आप कवरेज के लिये आ जाओ । इसके बाद विनोद भार्गव अपनी बाइक से जैसे ही बस स्टैंड पर पहुंचे यहाँ एक गुमटी के पास खड़े शराब माफिया दशरथ झाला एवं आकाश फूलचंद चौहान ने हाथ का इशारा देकर पत्रकार को बुलाया जैसे ही पत्रकार वहाँ पहुंचे वैसे ही आकाश चौहान और दशरथ झाला ने गन्दी गालियां देना शुरू किया और उनके दो साथियों जिनको पत्रकार नही पहचानते उन्होंने विनोद को पकड़ लिया और फिर आकाश चौहान व दशरथ झाला ने पत्रकार को बेरहमी से लात घुसो से मारा और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये । दशरथ झाला ने पत्रकार विनोद भार्गव को जातिसूचक अपशब्द भी कहे ।

झाला ढाबों और अन्य रिहायशी इलाकों में बेचता है शराब
दशरथ झाला दरअसल शराब के ठेकेदारों के साथ मिलकर अवैध शराब का परिवहन और बिक्री करवाता है इस काम मे उसके साथ गुंडों की एक टीम भी रहती हैं जिसमे प्रमुख हैं आकाश चौहान जो कि पुलिस रिकार्ड में दर्ज गुंडे फूलचंद चौहान टॉमी का लड़का है यह टीम रविवार को वार्ड 10 पवित्र नगरी मण्डलेश्वर में भी अपनी शराब दुकान का विरोध कर रहे नागरिकों को धमकाने पहुँचे थे ।पत्रकार विनोद भार्गव मण्डलेश्वर: पुलिस ने एस सी एक्ट में दर्ज किया प्रकरण
पत्रकार विनोद भार्गव के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने प्रकरण अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जन जाति (अत्याचार निवारण)अधिनियम 1989 की तीन धाराओं 3 (1) (द) , 3 (1) (ध), 3 (2) (va) एवं आय पी सी की धाराओं 294 323 506 34 में प्रकरण पंजीबद्ध किया है ।

Next Post

इंडियन ऑयल हाइड्रोजन ईंधन से चलने वाली बसें देगा सेना को

Mon May 27 , 2024
नई दिल्ली 27 मई (वार्ता) सेना ने पर्यावरण के अनुकूल परिवहन को बढ़ावा देने के लिए इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के साथ समझौता किया है जिसके तहत हाईड्रोजन ईंधन से चलने वाली एक बस सोमवार को सेना को सौंपी गई। सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे और इंडियन ऑयल के अध्यक्ष […]

You May Like