विक्रांत मैसी की फिल्म ब्लैकआउट का गाना चित्रलेखा रिलीज

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी की आने वाली फिल्म ‘ब्लैकआउट’ का गाना ‘चित्रलेखा’ रिलीज हो गया है1

फिल्म ‘ब्लैकआउट’ का टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया था और इसने अपराध, रोमांच और कॉमेडी के अपने बेहतरीन मिश्रण के लिए चर्चा बटोरी है। निर्माताओं ने अब फिल्म का पहला गाना ‘चित्रलेखा’ रिलीज़ कर दिया है जो अब पैनोरमा म्यूज़िक पर उपलब्ध है। इस गाने को विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है और कंपोज और लिखा भी है। यह गाना एक रोमांचक और साहसिक रात का सार प्रस्तुत करता है जो डकैती और लालच के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो सब कुछ बदल देता है। इस गाने में विक्रांत मैसी के किरदार को दिखाया गया है जो एक ट्रक से कार की टक्कर की घटना में शामिल है। यह ट्रक नकदी, सोना और अन्य कीमती सामान से भरा हुआ है।

11:11 प्रोडक्शंस के सहयोग से जियो स्टूडियोज़ फिल्म ब्लैकआउट को प्रजेंट कर रही है। इस फिल्म में विक्रांत मैसी, मौनी रॉय, सुनील ग्रोवर और जीशु सेनगुप्ता की अहम भूमिका है। जियो स्टूडियो के लिए ज्योति देशपांडे और 11:11 प्रोडक्शंस के लिए नीरज कोठारी ने इसे प्रोड्यूस किया है। देवांग भावसार निर्देशित ब्लैकआउट 07 जून 2024 को जियो सिनेमा पर रिलीज़ के लिए तैयार है।

Next Post

काजल अग्रवाल की फिल्म सत्यभामा का ट्रेलर रिलीज

Sun May 26 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मंबई, (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री काजल अग्रवाल की आने वाली फिल्म सत्यभामा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। काजल अग्रवाल फिल्म सत्यभामा में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आयेंगी। ट्रेलर में काजल अग्रवाल […]

You May Like