स्मृति सिन्हा और अंशुमान सिंह राजपूत स्टारर फिल्म सुहाग के बंटवारा की शूटिंग शुरू

स्मृति सिन्हा और अंशुमान सिंह राजपूत स्टारर फिल्म सुहाग के बंटवारा की शूटिंग शुरू

मुंबई, 21 जून (वार्ता) यशी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही स्मृति सिन्हा और अंशुमान सिंह राजपूत स्टारर फिल्म सुहाग के बंटवारा की शूटिंग शुरू हो गयी।

फिल्म सुहाग के बंटवारा के निर्माता विनय सिंह, पंकज तिवारी और मोनिका सिंह हैं।निर्देशक प्रवीण कुमार गुडूरी है। यह एक पारिवारिक फिल्म है।फिल्म को लेकर निर्माता और निर्देशक ने बताया कि सुहाग के बंटवारा एक अनूठी कहानी है, जो दर्शकों को एक नया अनुभव देगी। फिल्म समाज के अनछुए पहलुओं को भी उजागर करेगी। उम्मीद है यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

वही, स्मृति सिन्हा ने कहा, मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और उम्मीद करती हूं कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों को छू जाएगी। अंशुमान सिंह राजपूत ने कहा, यह फिल्म मेरी अब तक की सबसे महत्वपूर्ण परियोजनाओं में से एक है और मैं इसके लिए पूरी मेहनत करूंगा।

फिल्म सुहाग के बंटवारा की कहानी सुरेन्द्र मिश्रा और विवेक मिश्रा ने लिखी है। फिल्म के सह निर्णता सी बी रमन,हैं। फिल्म के प्रोडक्शन कंट्रोल विवेक हैं। इस फिल्म में स्मृति सिन्हा और अंशुमान सिंह राजपूत के साथ ऋचा दीक्षित, अनूप अरोड़ा, जे नीलम, श्रद्धा नवल मुख्य भूमिका में हैं।

Next Post

लक्ष्य ने फिल्म किल में कमांडो की भूमिका निभाने के लिए नौ महीने का कठोर प्रशिक्षण लिया

Fri Jun 21 , 2024
मुंबई, 21 जून (वार्ता) अभिनेता लक्ष्य ने अपनी आने वाली फिल्म किल में कमांडो की भूमिका निभाने के लिए नौ महीने का कठोर प्रशिक्षण लिया। लक्ष्य अभिनीत फिल्म किल 05 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लक्ष्य ने फिल्म किल के लिए नौ महीने का कठोर प्रशिक्षण लिया […]

You May Like