लक्ष्य ने फिल्म किल में कमांडो की भूमिका निभाने के लिए नौ महीने का कठोर प्रशिक्षण लिया

लक्ष्य ने फिल्म किल में कमांडो की भूमिका निभाने के लिए नौ महीने का कठोर प्रशिक्षण लिया

मुंबई, 21 जून (वार्ता) अभिनेता लक्ष्य ने अपनी आने वाली फिल्म किल में कमांडो की भूमिका निभाने के लिए नौ महीने का कठोर प्रशिक्षण लिया।

लक्ष्य अभिनीत फिल्म किल 05 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लक्ष्य ने फिल्म किल के लिए नौ महीने का कठोर प्रशिक्षण लिया है। फिल्म किल का प्रीमियर पहले टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में हुआ था और इसकी मनोरंजक कहानी और जबरदस्त एक्शन दृश्यों के लिए इसे आलोचकों की प्रशंसा मिली थी।

करण जौहर द्वारा समर्थित फिल्म किल में एक कुलीन कमांडो की भूमिका निभाने के लिए अभिनेता लक्ष्य ने एक व्यापक फिटनेस कार्यक्रम अपनाया था। हाई स्कूल में एक चैंपियन पहलवान रहे लक्ष्य ने एक्शन से भरपूर फिल्म किल में एक कुलीन कमांडो की भूमिका निभाने के लिए एक परिवर्तनकारी मार्ग अपनाया। आठ-नौ महीने के दौरान, लक्ष्य ने अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए कुश्ती की पृष्ठभूमि का उपयोग करते हुए गहन प्रशिक्षण के लिए खुद को समर्पित कर दिया।इस कठोर तैयारी ने न केवल उन्हें एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में आकार दिया, बल्कि भूमिका को प्रामाणिक रूप से निभाने के लिए उनकी प्रतिबद्धता को भी रेखांकित किया।

लक्ष्य ने कहा,जब मैं 17-18 साल का था, तब मैंने इस पूरी यात्रा में एक पहलवान के रूप में शुरुआत की थी। मैंने अपने स्कूल के दिनों में कुछ कुश्ती लड़ी और फिल्म किल के दौरान भी हमने लगातार आठ या नौ महीने तक प्रशिक्षण लिया। इसमें बहुत प्रशिक्षण शामिल है।

Next Post

काजल त्रिपाठी और अंजली यादव का लोकगीत 'ओठलाली गलिया में' रिलीज

Fri Jun 21 , 2024
मुंबई, 21 जून (वार्ता) अभिनेत्री काजल त्रिपाठी और गायिका अंजली यादव का लोकगीत ‘ओठलाली गलिया में’ रिलीज हो गया है। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से भोजपुरी लोकगीत ‘ओठलाली गलिया में’ रिलीज किया गया है।यह गाना हसबैंड और वाइफ के बीच नोकझोंक पर आधारित है, जिसमें पति चोरी चोरी किसी और लड़की से […]

You May Like