बंद पड़ी ब्रिटानिया फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फायर कर्मियों ने बड़ी मशक्कत से पाया काबू, बड़ा हादसा होने से टला

भिंड:औद्योगिक क्षेत्र मालनपुर में बंद पड़ी ब्रिटानिया (ब्रेड कंपनी) फैक्ट्री में अचानक आज की चिंगारी भड़क उठी। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया और आग की लपटें उठने लगी l सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर स्टेशन की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया l जानकारी के अनुसार मालनपुर में बंद पड़ी ब्रिटानिया( ब्रेड कंपनी) में किसी कंपनी के कर्मचारियों ने घास में आग लगा दी जो धीरे-धीरे बढ़ती हुई आग टीन सेट में जा पहुंची और कंपनी के अंदर रखे कबाड़ में भीषण आग लग उठी।

देखते ही देखते आग की लपटें और धुएं के गुब्बारे उठने लगे, यह ख़बर मालनपुर पुलिस फायर स्टेशन प्रभारी सतीश चतुर्वेदी को लगी तो उन्होंने तत्काल पुलिस फायर कर्मियों को फायर ब्रिगेड वाहन के साथ मौके पर भेजा। पुलिस फायर कर्मियों ने बड़ी बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया l समय रहते सूचना पर पहुंचे फायर कर्मियों की सूझ बूझ से भारी नुकसान होने से बचाया जा सका। बताया जा रहा है कि कंपनी प्रबंधन की लापरवाही के चलते अग्नि दुर्घटना हुई है क्योंकि कंपनी परिसर में खड़े घास में आग लगाने के बाद देखा ही नहीं गया जिसके चलते आग ने बड़ा रूप धारण कर लिया। गनीमत यह रही कि कोई बड़ी घटना घटित नहीं हुई।

Next Post

किसी भी प्रकार के एग्जिट पोल तथा इसके परिणाम का प्रकाशन या प्रचार करना एक जून की शाम 6:30 बजे तक पूर्णत: प्रतिबंधित

Fri May 24 , 2024
भोपाल:लोकसभा निर्वाचन-2024 की आदर्श आचार संहिता प्रभावशील है। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनुपम राजन ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग द्वारा विगत 28 मार्च को जारी अधिसूचना के अनुसार आदर्श आचार संहिता के दौरान एक जून 2024 की शाम 6:30 बजे तक निर्वाचन के संबंध में किसी भी प्रकार के […]

You May Like