‘क्या कमजोर सरकार देश को मजबूती दे सकेगी’: मोदी

धाराशिव, 30 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को महाराष्ट्र में एक के बाद एक कई जनसभा की और धाराशिव में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “क्या एक कमजोर सरकार राष्ट्र को मजबूत बना सकेगी।”

श्री मोदी ने आज यहां महायुति उम्मीदवार अर्चना पाटिल के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। रैली में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे हुए थे। प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों को याद दिलाया कि जब केंद्र में कांग्रेस सरकार थी तो वह सुरक्षा की दुहाई देती रहती थी और आतंकवादी हमला कर के फरार हो जाते थे। उन्होंने उपस्थित जनसमूह से सवाल पूछा, “क्या आप ऐसी सरकार को लाना चाहते हैं जो आपकी रक्षा करने में सक्षम न हो।”

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस के नेतृत्व वाली पूर्व संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार पर हमला करते हुए जनता से पूछा , “क्या एक कमजोर सरकार राष्ट् को मजबूत बना सकती है। क्या कांग्रेस सरकार देश को नई ऊंचाइयों पर ले जा सकती है।” उन्होंने कहा, “कांग्रेस की केवल एक ही पहचान रही है, वह है विश्वासघात।”

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-अजीत (राकांपा-अजीत) की महायुति उम्मीदवार पाटिल के समर्थन में यहां प्रचार करते हुए श्री मोदी ने मराठी भाषा में भाषण की शुरुआत की और उसके बाद कहा, “मैं मां तुलजाभवानी और जिले के लोगों से एक मजबूत भारत, विकसित भारत के लिए आशीर्वाद मांगने धाराशिव (उस्मानाबाद) आया हूं।”

उन्होंने रैली में आये लोगों से कहा, “ मोदी है तो मुमकिन है। केवल मोदी ही है, जो उनके जीवन को बदलने के लिए बिना थके बिना रूके रात-दिन काम कर रहा है। जबकि इंडिया समूह भाजपा को हराने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रहा है।”

प्रधानमंत्री ने मतदाताओं को याद दिलाया, “एक मजबूत सरकार बनाने के लिए आपका एक-एक मत बहुत महत्वपूर्ण है। आपका वोट ही मोदी की ताकत को मजबूती प्रदान करेगा। इसलिए आने वाले चरणाें में बहुत सोच समझकर मतदान करें।”

Next Post

चुनौतियों से निपटने और आत्मनिर्भर बनने के लिए सेना में समग्र बदलाव जरूरी : जनरल पांडे

Tue Apr 30 , 2024
नयी दिल्ली 30 अप्रैल (वार्ता) सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने मंगलवार को कहा कि सेना आधुनिक, चुस्त , चुनौतियों से निपटने में सक्षम , प्रौद्याेगिकी से लैस और आत्मनिर्भर बनने के लिए समग्र बदलाव के दौर से गुजर रही है। जनरल पांडे ने देश के जाने-माने सैन्य विचारकों में […]

You May Like